Tuesday, May 26 2020 | Time 04:20 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विदेशी पर्यटकों के लिए जल्द खुल सकता है स्पेन
  • नेपाल में कोरोना से चौथी मौत
  • वापसी की मांग को लेकर सीपीएम कार्यालय के बाहर जुटे प्रवासी मजदूर
राज्य


एक करोड की रंगदारी मांगने वाले पांच गिरफ्तार

एक करोड की रंगदारी मांगने वाले पांच गिरफ्तार

शामली, 03 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली की कमला कालोनी निवासी व्यापारी से एक करोड रुपये की रंगदारी मांगने वाले पांच बदमाशों को पुलिस एवं स्वाॅट टीम ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस, मोबाइल फोन, दो सिम बरामद की हैं।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि शहर की कमला कालोनी निवासी व्यापारी परमानंद शर्मा से अज्ञात बदमाशों द्वारा एक करोड की रंगदारी मांगी गयी थी। घटना के संबंध में व्यापारी ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी ने पुलिस टीम का गठन कर मामले के खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच पडताल करते हुए 2 अगस्त को एक आरोपी मिथुन पुत्र गजेन्द्र निवासी

देवीपुरा हरिद्वार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर मेरठ रोड स्थित आनंदा होटल से सचिन पुत्र देवराज जांगडा, नितिन पुत्र देवराज जांगडा, देवभूषण उर्फ मोनू पुत्र ब्रजपाल जांगडा निवासी नजफगढ दिल्ली, पुष्पेन्द्र उर्फ बबलू पुत्र धर्मवीर एवं अनिल पुत्र दलबीर निवासी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

उन्हाेंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल 32 बोर, 4 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल व बिना प्रयोग किए गए दो सिम भी बरामद किए हैं। एसपी ने बदमाशाें की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

सं तेज

वार्ता

More News
तेलंगाना में कोरोना से 56 की मौत, 1854 संक्रमित

तेलंगाना में कोरोना से 56 की मौत, 1854 संक्रमित

25 May 2020 | 11:48 PM

हैदराबाद 25 मई (वार्ता) तेलंगाना में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस 'कोविड 19' के प्रकोप से तीन और मरीजों की मौत के बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 56 हो गयी और अबतक कुल 1,920 लोग संक्रमित हो गए हैं।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों को चाकचौबंद रखने के निर्देश

यूपी रोडवेज की बसों को चाकचौबंद रखने के निर्देश

25 May 2020 | 11:26 PM

लखनऊ 25 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने 31 मई को लाकडाउन के चौथे चरण की समाप्ति के बाद राेडवेज की बसों के संचालन की अनुमति मिलने की संभावना के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिये हैं।

see more..
image