Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:08 Hrs(IST)
image
राज्य


वाजपेयी एक कवि के रूप में भी लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे : जय राम ठाकुर

वाजपेयी एक कवि के रूप में भी लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे : जय राम ठाकुर

शिमला, 03 सितंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एक कवि के रूप में भी लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे।

श्री ठाकुर यहां गेइटी थिएटर में शिमला जिले के भाषा एवं संस्कृति विभाग की तरफ से पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित “काव्यांजलि“ कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि श्री वाजपेयी बहुआयामी व्यक्तित्व के मालिक थे और यही कारण है कि पिछले करीब बारह साल से सक्रिय राजनीति में न होने के बावजूद उनके निधन पर पूरे राष्ट्र ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर श्री वाजपेयी के जीवन पर आधारित वृत्तचित्र दिखाया गया और कुछ कविताओं की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सुनाई गई।

सं महेश विक्रम

वार्ता

More News
आवश्यक सेवाओं से जुड़े सभी मतदाताओं के लिए सुगम  मतदान  सुनिश्चित कराएं :के रवि कुमार

आवश्यक सेवाओं से जुड़े सभी मतदाताओं के लिए सुगम मतदान सुनिश्चित कराएं :के रवि कुमार

24 Apr 2024 | 8:03 PM

रांची, 24 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में निर्वाचन कार्य से जुड़े और वैसे मतदाता, जो आवश्यक सेवा यथा रेलवे, स्वास्थ्य, मीडिया, अग्निशमन आदि में कार्यरत हैं और वे मतदान के दिन अपने कर्तव्य पर रहने के कारण मतदान केंद्र नहीं जा सकते, उन सभी मतदाताओं का फॉर्म 12 डी भरवाकर आवेदन ले लें एवं उनका पोस्टल बैलेट से मतदान सुनिश्चित कराएं।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

24 Apr 2024 | 8:01 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं हुआ, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image