Friday, Mar 29 2024 | Time 15:22 Hrs(IST)
image
राज्य


हथियार के साथ सरगना समेत चार गिरफ्तार

गिरिडीह 03 सितंबर (वार्ता) झारखंड के गिरिडीह जिले में तिसरी थाना क्षेत्र के थम्भाचक के जंगल में पुलिस ने छापेमारी कर हथियार के साथ सरगना समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि थम्‍भाचक स्थित जंगल में 10-12 अपराधी बैठकर डकैती की योजना बना रहे हैं। तिसरी पुलिस ने सूचना का सत्‍यापन कर छापेमारी की।
उन्होंने बताया कि पुलिस को देखते ही सभी अपराधी इधर-उधर भागने लगे। एक अपराधी ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की, जिसमें कई जवान बाल-बाल बच गये। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने घेराबंदी कर मौके से चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य अपराधी जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।
श्री झा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में दिनेश यादव, जितेन्‍द्र कुमार साव, रोहित यादव और प्रसादी यादव शामिल है। उन्होंने बताया कि गिरोह का सरगना दिनेश यादव है, जिसके खिलाफ बिहार और झारखंड के कई थाने में लूट, डकैती और अपहरण के मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पिस्तौल, कारतूस, लैपटॉप और चार बाइक बरामद किये गये हैं।
सं सूरज उमेश
वार्ता
More News
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:13 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image