Wednesday, Nov 21 2018 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

हथियार के साथ सरगना समेत चार गिरफ्तार

गिरिडीह 03 सितंबर (वार्ता) झारखंड के गिरिडीह जिले में तिसरी थाना क्षेत्र के थम्भाचक के जंगल में पुलिस ने छापेमारी कर हथियार के साथ सरगना समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि थम्‍भाचक स्थित जंगल में 10-12 अपराधी बैठकर डकैती की योजना बना रहे हैं। तिसरी पुलिस ने सूचना का सत्‍यापन कर छापेमारी की।
उन्होंने बताया कि पुलिस को देखते ही सभी अपराधी इधर-उधर भागने लगे। एक अपराधी ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की, जिसमें कई जवान बाल-बाल बच गये। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने घेराबंदी कर मौके से चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य अपराधी जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।
श्री झा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में दिनेश यादव, जितेन्‍द्र कुमार साव, रोहित यादव और प्रसादी यादव शामिल है। उन्होंने बताया कि गिरोह का सरगना दिनेश यादव है, जिसके खिलाफ बिहार और झारखंड के कई थाने में लूट, डकैती और अपहरण के मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पिस्तौल, कारतूस, लैपटॉप और चार बाइक बरामद किये गये हैं।
सं सूरज उमेश
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image