Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:40 Hrs(IST)
image
राज्य


अंतर्राष्ट्रीय हैंडबाल खिलाड़ी मंजुला पाठक बनेंगी देवरिया की ब्रांड अंबेसडर

अंतर्राष्ट्रीय हैंडबाल खिलाड़ी मंजुला पाठक बनेंगी देवरिया की ब्रांड अंबेसडर

देवरिया, 03 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया के लार क्षेत्र निवासी अंतर्राष्ट्रीय हैंडबाल खिलाड़ी मंजुला पाठक को जिला का ब्रांड अंबेसडर बनाया जायेगा।

एशियाई गेम जकार्ता में भाग लेने के बाद जिलाधिकारी अमित किशोर ने सोमवार को यहां उन्हें शील्ड स्मृति चिन्ह और पुष्पगुच्छ प्रदान कर सम्मानित किया तथा साथ ही उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि इस प्रतिभावान खिलाड़ी को जिले में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों से जोड़ा जाएगा एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के कैंपेन में इन्हें ब्रांड अंबेसडर बनाए जाने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का सहयोग संचालित योजनाओं को आगे बढ़ाने में लेना चाहिए और इस खिलाड़ी से अन्य युवा खिलाड़ियों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए जिससे जिले का मान और गौरव आगे बढ़ सके।

गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मंजुला पाठक देवरिया के लार विकास खंड के ग्राम सजाओ की निवासी हैं। ग्रामीण क्षेत्र से उभर कर पाठक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अनेक प्रतियोगिताओं में भाग लेकर कई पदक हासिल किए हैं। इस खिलाड़ी के सम्मानित होने पर जिला क्रीड़ा अधिकारी के के पांडे सहित जिले के सभी खिलाड़ियों ने हर्ष व्यक्त किया।

सं तेज

वार्ता

image