Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस हीन हथकंडे अपना रही है - विजयवर्गीय

इंदौर, 03 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए पथराव को साज़िश करार देते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस हीन हथकंडे अपना रही है।
श्री विजयवर्गीय ने आज अपने गृह नगर इंदौर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस में श्री चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराहट है। लिहाजा कांग्रेस सुनियोजित तरीके से श्री चौहान और भाजपा की छवि खराब करने के उद्देश्य से नित दिन नए षड्यंत्र रच रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं है, जिसकी वजह से वह पूरे देश में अराजकता फैला रहे हैं।
अनुसूचित जाति-जनजाति विधेयक में संशोधन पर सवर्णों और शेष जातियों द्वारा किए जा रहे विरोध के प्रश्न पर भाजपा महासचिव ने कहा कि इस मामले में किसी का कोई विरोध नहीं है। इस मामले को भी कांग्रेस मुद्दा बनाकर चुनावी लाभ अर्जित करना चाहती है। कांग्रेस सुनियोजित विरोध प्रदर्शन करवा रही है।
श्री चौहान पर सीधी जिले के पटपरा गांव में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कल देर रात पथराव किया गया था। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।
सं सुधीर
वार्ता
More News
मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

20 Apr 2024 | 6:54 PM

रायगढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में शुक्रवार को महानदी में नौका पलटने से उसमें सवार करीब 70 लोगों में से सात की मौत हो गई और एक व्यक्ति अभी भी लापता है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के संबंध में निर्देश आज जिला प्रशासन को दिए।

see more..
image