Friday, Nov 16 2018 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

पंचायत तथा जिला परिषद चुनावों के नामांकन चार सितंबर से होंगे

जालन्धर 03 सितंबर (वार्ता) पंजाब में जिला परिषद की 21 और पंचायत समिति की 191 सीटों के लिए 19 सितंबर को होने वाले चुनावों के लिए नामांकन चार सितंबर से शुरू होंगे।
जिला चुनाव अधिकारी वरिंदर कुमार शर्मा ने सोमवार को बताया कि जालन्धर में जिला परिषद की 21 सीटों, जिनमें चोलांग, बहराम सरिस्ता, जंडू सिंहा, नोगजा, वरयाणा, धालीवाल, पतारा, जमशेर, शंकर, गीदड़ पिंडी, ढंडोवाल, आदरा मान, तलवण, बुंडाला, कन्दोला कलाँ, गन्ना गाँव, अप्परा, दोसांझ कल, बाजवा कल, जंडियाला और प्रसिद्ध शामिल हैं, के लिए 19 सितंबर को मतदान होगा। इस प्रकार पंचायत समिति आदमपुर की 16 सीटें, भोगपुर की 15, जालंधर पूर्वी की 18, जालंधर पश्चिमी की 23 ,लोहियाँ ख़ास की 15, मेहतपुर की 15 ,नकोदर की 19, नूरमहल की 15, फिलौर की 25, रुडकलां कलाँ और शाहकोट की 15-15 सीटों के लिए भी इसी दिन मतदान होगा। उन्होंने कहा कि नामांकन की प्रक्रिया चार सितंबर से सात सितंबर तक चलेगी और 10 सितंबर को नामांकनों की जांच की जायेगी जबकि 11 सितंबर तक नामांकन वापस लिए जा सकते हैं।
श्री शर्मा ने बताया कि 19 सितंबर को मतदान प्रात:काल आठ बजे से शाम चार तक होगा और वोटों की गणना 22 सितंबर को होगी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image