Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:31 Hrs(IST)
image
राज्य


सैनी की एक दल में ढाई साल की वैलिडिटी : कृष्ण बेदी

सिरसा, 03 सितंबर (वार्ता) हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने आज कहा कि कुरुक्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद राजकुमार सैनी के नया सियासी दल गठन करने पर तंज कसते हुए कहा कि श्री सैनी की एक सियासी दल में ढाई साल की ही वैलिडिटी है।
श्री बेदी ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा, “श्री सैनी के राजनीतिक जीवन के बारे में जितना मैं जानता हूं वह ढाई साल तक ही किसी राजनितिक दल के साथ रहते हैं। वह ढाई साल बंसीलाल के साथ रहे, ढाई साल ओम प्रकाश चौटाला के साथ रहे, ढाई साल भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ रहे और अब ढाई साल तक हमारे साथ रहे हैं।“
श्री बेदी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ दर्ज मामले के एक सवाल के जवाब में कहा कि श्री हुड्डा गलत कह रहे हैं अगर वह ऐसा कह रहे हैं कि राजनीतिक द्वेष के साथ हमने ऐसा किया।
उन्होंने कहा कि जब इस मामले की जांच शुरू हुई थी उस समय श्री हुड्डा ने विधानसभा के पटल पर कहा था कि उनके खिलाफ जांच करवाएं, अब जब मामले की जांच हो रही है तो हुड्डा को दिक्कत क्यों हो रही है। श्री बेदी ने कहा कि भाजपा किसी के खिलाफ राजनीतिक भावना से कोई कारवाई नहीं कर रही, अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्यवाई होगी।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
छिंदवाड़ा : नाथ के सामने दरकता किला बचाना चुनौती, '29वां कमल' पाने भाजपा का हरसंभव जोर

छिंदवाड़ा : नाथ के सामने दरकता किला बचाना चुनौती, '29वां कमल' पाने भाजपा का हरसंभव जोर

16 Apr 2024 | 11:22 AM

छिंदवाड़ा, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीटों में शामिल छिंदवाड़ा इस बार यूं तो अनेक कारणों से चर्चाओं में है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अपने इस दरकते 'किले' को बचाने की चुनौती और भारतीय जनता पार्टी के इस संसदीय क्षेत्र के रूप में '29वां' कमल हासिल करने के हरसंभव प्रयासों ने इसे समूचे राज्य में सर्वाधिक चर्चाओं का कारण बना दिया है।

see more..
ईडी  की टीम जमीन घोटाले मामले मे  रांची सहित कई अन्य स्थानों पर छापेमारी कर  रही है

ईडी की टीम जमीन घोटाले मामले मे रांची सहित कई अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है

16 Apr 2024 | 11:16 AM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में ईडी की टीम जमीन घोटाले मामले में आज एक बार फिर राजधानी रांची सहित कई अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है। सूत्रों के अनुसार ईडी की अलग अलग टीमें रांची के तुपुदाना, बरियातू, मोरहाबादी और पंडरा इलाके में छापेमारी कर रही है।

see more..
मां की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

मां की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

16 Apr 2024 | 11:13 AM

भिंड, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मालनपुर में एक महिला की हत्या के मामले में उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार हेमंत जाटव नाम के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को उसकी मां ममता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

see more..
मैनपुरी में बसपा के उम्मीदवार बदलने से जंग हुयी रोमांचक

मैनपुरी में बसपा के उम्मीदवार बदलने से जंग हुयी रोमांचक

16 Apr 2024 | 11:08 AM

मैनपुरी 16 अप्रैल (वार्ता) मैनपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जयवीर सिंह के नामांकन के बाद हुए उलट-फेर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपना प्रत्याशी बदल दिया है।

see more..
image