Thursday, Nov 15 2018 | Time 03:52 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • टीआरएस ने 10 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की
  • कोविंद, मोदी ने जीसैट-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी
  • पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हमलों का स्राेत : मोदी
  • सीटें नहीं मिली तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडेंगे: खान
राज्य Share

उमर ने मोदी सरकार पर कसा तंज

श्रीनगर 03 सितंबर (‌वार्ता ) नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर के पू्र्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक दशक में पहली बार तीन सौ आतंकवादियों के सीमा पार से कश्मीर घाटी में घुसने की सूचना को लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्ववाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर तंज कसा है।
श्री अब्दुल्ला ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “ राजग सरकार की एक और उपलब्धि...एक दशक में पहली बार सीमा पार से तीन सौ आतंकवादी घाटी में घुसे।”
उल्लेखनीय है कि वर्ष 1990 कश्मीर घाटी में आतंकवाद के पनपने के बाद सिर्फ 78 आतंकवादी सक्रिय थे जिनकी संख्या वर्ष 2013 तक बढ़कर लगभग दो सौ हो गयी थी।
इस वर्ष अब तक घाटी में 126 युवकों ने हथियार उठाकर आतंकवाद का रास्ता अपना लिया है जो वर्ष 2010 के बाद सबसे अधिक है। वर्ष 2010 में 130 आतंकवादियों ने घुसपैठ की थी।
संतोष.श्रवण
‌वार्ता
More News
कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

14 Nov 2018 | 11:44 PM

कोलकाता, 14 नवंबर (वार्ता) मिष्ठान प्रेमी बंगाल वासियों के लिए 14 नवंबर का दिन विशेष महत्व का है क्योंकि अपनी विशिष्ट विरासत को समेटे बंगाल के रसगुल्ला को पिछले वर्ष इसी दिन भौगोलिक पहचान (जीआई) का तमगा हासिल हुआ था।

 Sharesee more..
राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

14 Nov 2018 | 11:37 PM

देहरादून, 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने निर्देश दिया है कि भविष्य में एक रिवाज के प्रयोजन हेतु अभिवादन स्वरूप जहाँ महामहिम राज्यपाल शब्द प्रयोग किया जाता है उसके स्थान पर राज्यपाल महोदय या ‘‘माननीय राज्यपाल’’ का प्रयोग किया जाए।

 Sharesee more..
संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

14 Nov 2018 | 11:16 PM

नैनीताल 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेश महासचिव संजय कुमार के मी टू के आरोप में फंसने पर बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।

 Sharesee more..
image