Friday, Apr 19 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य


ओडिशा सरकार ने 38 परियोजनाओं के लिए जमीन मंजूर की

भुवनेश्वर 03 सितंबर (वार्ता) ओडिशा सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी 38 परियोजनाओं के लिए जमीन आवंटन को सैद्धांतिक तौर पर सोमवार को मंजूरी दे दी। उच्च स्तरीय भूमि आवंटन समिति ने यह मंजूरी दी है।
मुख्य सचिव ए पी पाधी की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्हाेंने उद्याेग जगत को निर्देश दिया कि यह सुनिश्चित किया जाए कि इस जमीन का कोई आर्थिक दुरुपयोग नहीं होगा और जिस काम के लिए इसे आवंटित किया गया है, इसका इस्तेमाल उसी काम के लिए किया जाए।
उन्होंने उद्याेग जगत के प्रतिनिधियों को कहा कि वे खाद्य प्रसंस्करण, विनिर्माण और परिधान निर्माण के क्षेत्र में भर्ती में ओड़िशा के लोगों काे तरजीह दें।
बैठक में जानकारी दी गई कि निवेश परियोजनाओं से 50819 लाख रूपए राज्य के खाते में आएंगे और इनसे 4479 लोगों को रोजगार मिलेगा।
अाधिकारिक सूत्राें ने बताया कि काेरधा, छाताबार, अनालापातना, देरास, मंचेश्वर, रसूलगढ़, अंधारूआ , जालना और भगवानपुर के औद्योगिक एस्टेट के लिए कुल 71 एकड़ भूमि आवंटित की गयी है।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान

मध्यप्रदेश में छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 1:51 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छह संसदीय सीटों पर आज शुरूआती छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान होने के समाचार हैं। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।

see more..
image