Wednesday, Sep 19 2018 | Time 02:31 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

गोरखपुर को देश के हर महानगर से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है:योगी

गोरखपुर को देश के हर महानगर से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है:योगी

गोरखपुर 03 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि गोरखपुर को देश के हर महानगर से हवाई सेवा से जोड़ने की दिशा में कार्य किया जा रहा है तथा यहां से कोलकाता, मुम्बई, बंगलौर, काठमाण्डू के लिए शीघ्र ही सेवा शुरू होगी।

श्री योगी सोमवार को गोरखपुर हवाई अड्डे के नये टर्मिनल भवन फेज-2, एयरपोर्ट अथारटी के सी.एस.आर. शिड्यूल के तहत बी.आर.डी. मेडिकल कालेज में नवनिर्मित 108 बेड के रैन बसेरा का उद्घाटन एवं यहां से दिल्ली के लिए नई फ्लाइट इंडिगो का शुभारम्भ समारोह में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि 22 एयरपोर्ट के विस्तारीकरण का कार्य शुरू हो रहा है और अब गोरखपुर से दिल्ली प्रतिमाह 14 हजार यात्री सफर कर रहे हैं। प्रतिदिन 500 यात्री यहां सफर कर रहे हैं तथा शीघ्र ही गोरखपुर से कोलकाता, मुम्बई, बंगलौर, काठमाण्डू की सेवा प्राप्त होगी।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर को देश के हर महानगर से जोड़ने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त दो नये इंटरनेशनल एयरपोर्ट कुशीनगर तथा दिल्ली के पास बनाये जायेंगे। विमान सेवा समय की बचत के साथ विकास की धुरी बन चुका है। हर व्यक्ति कनेक्टिविटी चाहता है और सरकार विकास की योजना को आगे बढ़ाने की ओर अग्रसर है।

उदय तेज

जारी वार्ता

More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image