Tuesday, Jul 16 2019 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पुतिन, ट्रम्प और रूहानी से करूंगा परमाणु समझौते पर चर्चा : मैक्रॉन
राज्य


इनामी बदमाश को पकडने गई पुलिस पार्टी पर हमला

भिंड, 04 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले में 15 हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को पकड़ने गए पुलिस दल पर बदमाश के परिजन ने हमला कर दिया।
रौन थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरा कुसमरिया गांव में हुए इस मामले में आरोपियों ने न सिर्फ पुलिस पार्टी पर पथराव किया बल्कि उन्हें डराने के लिए हवाई फायर भी किए। घटना के बाद गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। बदमाश के परिजन के खिलाफ रौन पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
रौन पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस पुराने वारंटियों की धरपकड के लिए अभियान चला रही है। इसी क्रम में कल पुलिस खैरा कुसमारिया गांव में 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश पवन शर्मा को पकडने गई। पुलिस को देखते ही वह घर के अंदर घुस गया और उसके परिजन ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया।
घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल तक पहुंचा, लेकिन तब तक आरोपी और उसके परिजन वहां से फरार हो गए।
लहार अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनिल शर्मा ने बताया कि आरोपियों की धरपकड के लिए रौन, मिहोना और लहार थाने की तीन पुलिस पार्टियां बनाई गई हैं, जो लगातार संभावित इलाकों में दबिश दे रही हैं। रौन पुलिस ने इस मामले में पवन शर्मा, उसकी बहन मिथलेश शर्मा, पत्नी ममता शर्मा व बेटा अतुल शर्मा सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि रौन थाना पुलिस खैरा कुसमारिया गांव में 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पकड़ने गई थी, तभी बदमाश के परिवार की महिलाओं ने उसे छुडा लिया। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी धरपकड के लिए पार्टियां बनाई गई हैं।
पुलिस के मुताबिक पवन शर्मा पर अकेले रौन थाना में विभिन्न धाराओं के तहत 17 मामले में पंजीबद्ध है। इसके अलावा अन्य थानों का रिकार्ड अलग है। वह कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
असम में बाढ़ की स्थिति बदतर, प्रधानमंत्री ने लिया हालात का जायजा

असम में बाढ़ की स्थिति बदतर, प्रधानमंत्री ने लिया हालात का जायजा

15 Jul 2019 | 11:58 PM

गुवाहाटी 15 जुलाई (वार्ता) असम में बाढ़ की स्थिति दिनोंदिन बदतर होती जा रही है और इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 15 हो गयी है। बाढ़ के कारण 42 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं।

see more..
उप्र में लखनऊ ,मेरठ समेत कई स्थानों पर बारिश

उप्र में लखनऊ ,मेरठ समेत कई स्थानों पर बारिश

15 Jul 2019 | 11:50 PM

लखनऊ, 15 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ समेत राज्य में कई स्थानों पर बारिश हुई जबकि अगले दो दिन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

see more..
बिहार में फिल्म ‘सुपर-30’ हुआ टैक्स फ्री

बिहार में फिल्म ‘सुपर-30’ हुआ टैक्स फ्री

15 Jul 2019 | 11:35 PM

पटना 15 जुलाई (वार्ता) बिहार सरकार ने गरीब और पिछड़े वर्ग के बच्चों का इंजीनियर बनने का सपना पूरा करने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार की संस्था के नाम पर बनी हिंदी फिल्म ‘सुपर-30’ को राज्य में करमुक्त किये जाने की आज घोषणा की।

see more..
गंगनहर में पानी के उताव चढ़ाव से रुष्ट किसानों ने किया प्रदर्शन

गंगनहर में पानी के उताव चढ़ाव से रुष्ट किसानों ने किया प्रदर्शन

15 Jul 2019 | 11:32 PM

श्रीगंगानगर, 15 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले को सिंचित करने वाली गंगनहर (बीकानेर नहर) में आज पंजाब से पानी का एकाएक उतार-चढ़ाव होने से किसान विचलित हो गये जबकि जल संसाधन विभाग के अधिकारियों में हड़कम्प मच गया।

see more..
image