Wednesday, Nov 21 2018 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

वाराणसी में स्कूल बस पलटी, छह बच्चे घायल

वाराणसी में स्कूल बस पलटी, छह बच्चे घायल

वाराणसी, 04 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के रोहनियां क्षेत्र में मंगलवार को एक स्कूल बस के पलटने से उस पर सवार छह बच्चे घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा अमरा-अखरी बाइपास (राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो) के पास हुआ। उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार बेकाबू बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में छह बच्चे घायल हो गये। दुर्घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को बस से निकाला और पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बस में करीब 15 बच्चे सवार थे।

उन्होंने बताया कि घायलों में आंचल पाठक, ऋषि तिवारी, प्रीति विश्वकर्मा, इशु पाठक छात्र-छात्राएं शामिल हैं। सभी की स्थिति में सुधार है। हादसे के शिकार कई बच्चों ने पुलिस को बताया कि तेज रफ्तार में चालक ने अचानक बस मोड़ दी, जिससे बस पलट गई।

बीरेंद्र त्यागी

चौरसिया

वार्ता

More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image