Monday, Aug 26 2019 | Time 06:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • गाज़ा से इजराइल की ओर दागी गयी मिसाइल
  • बुमराह का कहर, भारत की विंडीज पर सबसे बड़ी जीत
  • स्विज़रलेंड में विमान दुर्घटना में तीन की मौत
  • सोनिया,ममता, प्रिंयका ने सिंधू को दी बधाई
राज्य


अपराध- लीड शराब बरामद दो अंतिम पटना

शिवहर से मिली जानकारी के अनुसार जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के नरगांव गांव के निकट बस में छापेमारी के दौरान आज 245 पाउच विदेशी शराब बरामद किया गया है।
उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं।
इसी आधार पर नरवारा गांव के निकट बस को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान 235 पाउच में रखा 45 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। मौके से शराब कारोबारी नागेन्द्र राम और बस के खलासी विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
भभुआ से प्राप्त समाचार के अनुसार कैमूर जिले के दुर्गावती थाना के बिछियां गांव से पुलिस ने कल रात ठेला पर लदा 25 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। बरामद शराब उत्तर प्रदेश निर्मित है। मौके से शराब कारोबारी शिवमूरत को गिरफ्तार किया गया है। शिवमूरत दुर्गावती थाना के चेहरिया गांव का निवासी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
प्रेम
वार्ता
More News
समाज को आगे बढ़ने के लिये शिक्षित और जागरूक होना जरूरी - पीसी शर्मा

समाज को आगे बढ़ने के लिये शिक्षित और जागरूक होना जरूरी - पीसी शर्मा

25 Aug 2019 | 11:27 PM

भोपाल, 25 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने आज यहां कहा कि समाज को आगे बढ़ाने के लिये लोगों का शिक्षित और जागरूक होना जरूरी है।

see more..
एसटीएफ ने किये तीन तस्कर गिरफ्तार,70 लाख का गांजा बरामद

एसटीएफ ने किये तीन तस्कर गिरफ्तार,70 लाख का गांजा बरामद

25 Aug 2019 | 11:13 PM

लखनऊ, 25 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मऊ जिले के माेहम्मादाबाद क्षेत्र से तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके ट्रक से 221 किलो गांजा बरमाद किया,जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी गई है।

see more..
image