Wednesday, Nov 21 2018 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

एमबीए का छात्र बना आतंकवादी

जम्मू 04 सितम्बर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में डोडा जिले के एमबीए के एक छात्र का आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हाेने का मामला प्रकाश में आया है। माता-पिता ने बेटे से आतंकवाद का रास्ता छोड़कर घर लौट आने की मार्मिक गुहार लगायी है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि ए के- 47 राइफल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद परिजनों को बेटे का आतंकवादी संगठन में शामिल होने की जानकारी मिली। उन्होंने बेटे से हिंसा का रास्ता छोड़कर घर लौट आने की अपील की है।
अधिकारी ने कहा, “ हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि छात्र आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ है अथवा नहीं।”
छात्रों के आतंकववादी संगठन में शामिल होने का यह पहला मामला नहीं है। हाल के वर्षों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आयी हैं। इससे पहले एक जुलाई को डोडा जिले में सजान क्षेत्र के आबिद हुसैन बट आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुआ था और 25 जुलाई को सुरक्षाबलों के साथ मुठमेड़ में मारा गया ।
आशा.श्रवण
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image