Monday, Aug 26 2019 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सोलोमन द्वीप पर भूकंप के झटके
  • गाज़ा से इजराइल की ओर दागी गयी मिसाइल
  • बुमराह का कहर, भारत की विंडीज पर सबसे बड़ी जीत
  • स्विज़रलेंड में विमान दुर्घटना में तीन की मौत
  • सोनिया,ममता, प्रिंयका ने सिंधू को दी बधाई
राज्य


पुंछ में तलाशी के दौरान पुलिसकर्मी का गायब हथियार मिला

जम्मू 04 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में पुंछ के शंकर नगर इलाके में शुरू किये गये सघन तलाशी अभियान के दौरान पुलिसकर्मी का गायब स्वचालित ए के हथियार मिल गया।
डीपीएल पुंछ से कुछ दिन पहले यह हथियार गायब हो गया था और यह वहां तैनात पुलिस कांस्टेबल का था।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज कहा, “ इस मामले में जांच शुरू की गयी थी और यह आशंका जतायी गयी है कि किसी ने हथियार अपने पास रखा था और सौ से अधिक जगहों पर तलाशी ली गयी और पुंछ शहर के अन्य स्थानों पर भी तलाशी ली गयी थी।”
उन्होंने कहा कि सोमवार रात शंकर नगर इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया, सुरक्षा कर्मियों ने जब नल्लाह इलाके में प्रवेश किया तो वहां उन्हें गायब एके हथियार मिला। हथियार को जब्त कर लिया गया और अगले कुछ घंटों तक अभियान जारी रखा गया। मंगलवार सुबह तलाशी अभियान समाप्त हो गया।
अधिकारी ने कहा कि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है कि हथियार कैसे गायब हो गया। जिस पुलिस कर्मी का हथियार गायब हो गया था उसे पहले ही निलंबित कर दिया गया है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
समाज को आगे बढ़ने के लिये शिक्षित और जागरूक होना जरूरी - पीसी शर्मा

समाज को आगे बढ़ने के लिये शिक्षित और जागरूक होना जरूरी - पीसी शर्मा

25 Aug 2019 | 11:27 PM

भोपाल, 25 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने आज यहां कहा कि समाज को आगे बढ़ाने के लिये लोगों का शिक्षित और जागरूक होना जरूरी है।

see more..
एसटीएफ ने किये तीन तस्कर गिरफ्तार,70 लाख का गांजा बरामद

एसटीएफ ने किये तीन तस्कर गिरफ्तार,70 लाख का गांजा बरामद

25 Aug 2019 | 11:13 PM

लखनऊ, 25 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मऊ जिले के माेहम्मादाबाद क्षेत्र से तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके ट्रक से 221 किलो गांजा बरमाद किया,जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी गई है।

see more..
image