Friday, May 29 2020 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 85 की मौत
राज्य


कुमार सानू के कार्यक्रम में देर रात तक गाना बजाने पर मुकदमा

मुजफ्फरपुर 04 अगस्त (वार्ता) बिहार के मुजफ्फरपुर में जाने माने पार्श्व गायक कुमार सानू के कार्यक्रम में देर रात तक गाना-बजाना जारी रहने के कारण पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र में रविवार को एक स्कूल में पार्श्व गायक कुमार सानू का कार्यक्रम था, जो देर रात तक चलता रहा। इसके कारण स्कूल के आसपास के लोग ठीक से सो नहीं सके और उन्हें काफी परेशानी हुई। इसी मामले को लेकर पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक अंकित कुमार और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
सूत्रों ने बताया कि इस कार्यक्रम में कुमार सानू ने रात्रि करीब साढ़े नौ बजे तक ही गाना गाया और बारिश होने के कारण उनका कार्यक्रम रुक गया। थोड़ी देर के बाद जब बारिश रुकी तब फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया लेकिन कुमार सानू ने उसके बाद कोई गाना नहीं गाया। रात्रि दस बजे के बाद लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर प्रतिबंध के बावजूद कार्यक्रम देर रात तक जारी रहा, जिसके कारण आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है।
सं शिवा सूरज
वार्ता
More News
शिवपाल की विस सदस्यता समाप्त किये जाने संबंधी याचिका वापस

शिवपाल की विस सदस्यता समाप्त किये जाने संबंधी याचिका वापस

28 May 2020 | 11:53 PM

लखनऊ 28 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने प्रगतिशील समाज पार्टी (प्रसपा) संस्थापक शिवपाल सिंह यादव की सदस्यता समाप्त करने संबंधी याचिका को वापस ले लिया है।

see more..
image