Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:26 Hrs(IST)
image
राज्य


कुमार सानू के कार्यक्रम में देर रात तक गाना बजाने पर मुकदमा

मुजफ्फरपुर 04 अगस्त (वार्ता) बिहार के मुजफ्फरपुर में जाने माने पार्श्व गायक कुमार सानू के कार्यक्रम में देर रात तक गाना-बजाना जारी रहने के कारण पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र में रविवार को एक स्कूल में पार्श्व गायक कुमार सानू का कार्यक्रम था, जो देर रात तक चलता रहा। इसके कारण स्कूल के आसपास के लोग ठीक से सो नहीं सके और उन्हें काफी परेशानी हुई। इसी मामले को लेकर पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक अंकित कुमार और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
सूत्रों ने बताया कि इस कार्यक्रम में कुमार सानू ने रात्रि करीब साढ़े नौ बजे तक ही गाना गाया और बारिश होने के कारण उनका कार्यक्रम रुक गया। थोड़ी देर के बाद जब बारिश रुकी तब फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया लेकिन कुमार सानू ने उसके बाद कोई गाना नहीं गाया। रात्रि दस बजे के बाद लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर प्रतिबंध के बावजूद कार्यक्रम देर रात तक जारी रहा, जिसके कारण आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है।
सं शिवा सूरज
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
गुजरात में लोस के लिए 97 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

गुजरात में लोस के लिए 97 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

16 Apr 2024 | 10:03 PM

गांधीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता) गुजरात की 26 लोकसभा सीटों पर चुनाव के लिए मंगलवार को 97 उम्मीदवारों ने और पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए आठ उम्मीदवारों ने नामाकंन दाखिल किये हैं।

see more..
image