Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद-हावडा एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी

अहमदाबाद 04 सितम्बर (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद से चलने वाली अहमदाबाद-हावडा एक्सप्रेस नौ सितंबर को परिवर्तित मार्ग से चलेगी।
पश्चिम रेलवे अहमदाबाद मंडल के जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप शर्मा ने मंगलवार को यूनीवार्ता को बताया कि मध्य रेलवे के भाडली स्टेशनयार्ड मरम्मत कार्य चलने के कारण नौ सितम्बर को अहमदाबाद से चलने वाली ट्रेन संख्या 12833 अहमदाबाद-हावडा एक्सप्रेस वाया वडोदरा-गोधरा-रतलाम-उज्जैन-भोपाल-इटारसी-नागपुर होकर चलेगी। सात सितम्बर की हावडा से चलनेवाली 12834 हावडा -अहमदाबाद एक्सप्रेस भी इसी मार्ग से चलाई जायेगी।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

28 Mar 2024 | 3:43 PM

मुजफ्फरनगर 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि वोट की ताकत ने ही अयोध्या में 500 सालों के लंबे इंतजार को खत्म कर आस्था को सम्मान दिलाया है।

see more..
महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

28 Mar 2024 | 3:39 PM

महोबा 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने सामने हुयी भिड़ंत में दोनों के चालको की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने गुरुवार को बताया कि कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में खन्ना टोल प्लाजा के पास यह हादसा रात में करीब दो बजे उस समय हुआ जब कबरई मंडी से ग्रिट लोधी करके एक ट्रक कानपुर जा रहा था कि तभी सामने से महोबा की ओर अत्यंत तीव्र रफ्तार में आ रहा दूसरा ट्रक उससे सामने से टकरा गया।

see more..
image