Friday, Apr 19 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य


एक युवक के कब्जे से 313 किलो चूरापोस्त बरामद

चंडीगढ,04 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने जीन्द जिले से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 313 किलाेग्राम से अधिक चूरा पोस्त बरामद किया है।
पुलिस ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मनीष केे रूप में की गई है।उसने प्रारंभिक पूछताछ में अपराध कबूल करते हुये कहा कि नशीला पदार्थ मध्यप्रदेश से लेकर आता था । इसे जीन्द, कैथल व नरवाना क्षेत्र में सप्लाई करता था।वह इसे 2500 रुपये किलोग्राम के हिसाब से मंगवाता था और भारी मुनाफे से बेचता था।
पुलिस महानिदेशक बी0 एस0 संन्धू ने एसटीएफ के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि राज्य में ड्रग की तस्करी को रोकने या इसका समर्थन करने वाले लोगों के खिलाफ कानून के अनुसार कठोर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने नागरिकों से निडरता से आगे आकर नशा तस्करों से संबंधित जानकारी सांझा करने का आहवान किया ।
श्री संधू ने कहा कि ड्रग के खिलाफ इस जंग को आमजन के सक्रिय सहयोग और सहयोग से जीता जा सकता है।एस0टी0एफ0 की टीम अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोज में जीन्द में मौजूद थी । पुलिस ने मनीष को कुल 313 किलोग्राम 380 ग्राम चूरा पोस्त के साथ काबू कर लिया जबकि उसका साथी सुखबीर मौके से भाग गया।
उन्होंने बताया कि आरोपियो के विरूद्ध मादक द्रव्य निरोधक अधिनियम के तहत थाना सदर नरवाना में अभियोग दर्ज किया गया है। गिरफ्तार लोगों को अदालत में भेजकर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि पूछताछ कर शीघ्र ही घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सके।
शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में प्रदेश की 12 सीटों पर हुए चुनाव में शुक्रवार को लगभग 58 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
image