Wednesday, Sep 19 2018 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

स्वर्ण पदक विजेता मंजीत चहल का स्वागत

जींद,04 सितंबर(वार्ता) 18वें एशियाई खेलों में देश के लिए पदक जीतने वाले उझाना गांव के मंजीत चहल के स्वागत के लिए जिले की एकमात्र भाजपा विधायक प्रेमलता दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची।
सैकड़ों लोगों के साथ श्रीमती प्रेम लता ने मंजीत चहल का स्वागत किया गया। मंजीत चहल ने 800 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल जीता। श्रीमती प्रेमलता ने कहा कि प्रदेश के खिलाडिय़ों ने पदक जीत कर प्रदेश का नाम देश, विदेशों में रोशन करने का काम किया है। भाजपा सरकार की खेल नीति की देन के कारण युवाओं का रूझान खेलों में बढ़ रहा है।
उन्होंने कहा कि देश को मिले 69 पदकों में से प्रदेश के खिलाडिय़ों ने 19 खिलाडिय़ों ने पदक जीते। जिनमें से पांच गोल्ड, पांच रजत, नौ कांस्य है। खेलों को लेकर बढ़ रहा प्रदेश के युवाओं का रूझान अब प्रदेश को खेल राज्य की पहचान दिलाने लगा है। मंजीत चहल के पिता नरवाना में छोटूराम ट्रस्ट कार्यकारिणी सदस्य भी है।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image