Sunday, Nov 18 2018 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • 112वें नंबर की टीम जॉर्डन से कड़े संघर्ष में हारा भारत
राज्य Share

हरियाणा रोडवेज कर्मियों की हड़ताल कल

जींद,04 सितंबर (वार्ता) हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन की कल हड़ताल को लेकर जिला प्रशासन ने अधिकारियों, निजी बस संचालकों तथा निजी स्कूल संचालकों के साथ बैठक की ।
प्रस्तावित हड़ताल के दौरान यात्रियों को किसी प्रकार परेशानी न हो, इसके लिए तैयारियों की समीक्षा की गई। बैठक में निजी स्कूल संचालकों तथा निजी बस संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस बैठक में रोडवेज महाप्रबंधक जींद आर.एस. पूनिया, नगराधीश सत्यवान सिंह मान, उप पुलिस अधीक्षक रामभज तथा कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।
एडीसी डा. मुनीष नागपाल ने कहा कि हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन की पांच सितंबर की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर निजी बस संचालकों तथा निजी स्कूल संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। जिला प्रशासन उन्हें सुरक्षा समेत हर प्रकार की संभव सहायता मुहैया करायेगा ।
एडीसी ने आश्वासन दिया कि यात्रियों को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होने दी जायेगी । उन्होंने बताया कि जिला में 105 निजी बसें है, जो अपने निर्धारित रूट पर चलेगी। निजी स्कूल संचालकों ने भी प्रशासन का सहयोग करने की हामी भरी है।
उन्होंने बताया कि पांच सितंबर की हड़ताल के दौरान यात्रियों को कोई परेशानी न हो, इसके लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव ने प्रदेश के कई जिलों के उपायुक्तों को चंडीगढ़ बुलाया है। जींद के डीसी अमित खत्री भी सुबह चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए है।पांच अधिकारियों को डयूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया गया है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्दे नजर इन अधिकारियों के साथ पुलिस विभाग के अधिकारी भी साथ रहेंगे।
उनके अनुसार कानून व्यवस्था बनाए रखना जिला प्रशासन की पहली प्राथमिकता है।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के पहलवान देने से गोरखपुर का नाम हुआ रोशन:योगी

अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के पहलवान देने से गोरखपुर का नाम हुआ रोशन:योगी

17 Nov 2018 | 11:14 PM

गोरखपुर, 17 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुश्ती राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय खेल है जो प्राचीन काल से ही गांव में त्यौहरो एवं विशेष अवसरो पर इसके दंगल लगते आए है तथा गोरखपुर ने राष्ट्रीय अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के पहलवान दिये है जिससे जिले का नाम रोशन हुआ है।

 Sharesee more..

केरल देश का सर्वश्रेष्ठ हनीमून डेस्टिनेशन

17 Nov 2018 | 11:06 PM

 Sharesee more..
सरकार द्वारा शिक्षकों के नियमितिकरण की चुनौती वाली याचिका खारिज

सरकार द्वारा शिक्षकों के नियमितिकरण की चुनौती वाली याचिका खारिज

17 Nov 2018 | 10:44 PM

प्रयागराज,17 नवम्बर (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सरकार द्वारा डिग्री कालेजों में मानदेय पर नियुक्त शिक्षकों के नियमितिकरण को लेकर किए गये संशोधन वाली चुनौती याचिका को खारिज कर उनका रास्ता साफ कर दिया है।

 Sharesee more..
भारत का डीएनए है हिंदू, श्री राम ‘राष्ट्रीय भगवान’:स्वामी

भारत का डीएनए है हिंदू, श्री राम ‘राष्ट्रीय भगवान’:स्वामी

17 Nov 2018 | 10:36 PM

वाराणसी, 17 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शनिवार को कहा कि भारत का ‘डीएनए’ हिंदू है और प्रभु श्रीराम यहां के ‘राष्ट्रीय भगवान’, अयोध्या में उनके मंदिर निर्माण को देश की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती।

 Sharesee more..
image