Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:48 Hrs(IST)
image
राज्य


हरियाणा रोडवेज कर्मियों की हड़ताल कल

जींद,04 सितंबर (वार्ता) हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन की कल हड़ताल को लेकर जिला प्रशासन ने अधिकारियों, निजी बस संचालकों तथा निजी स्कूल संचालकों के साथ बैठक की ।
प्रस्तावित हड़ताल के दौरान यात्रियों को किसी प्रकार परेशानी न हो, इसके लिए तैयारियों की समीक्षा की गई। बैठक में निजी स्कूल संचालकों तथा निजी बस संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस बैठक में रोडवेज महाप्रबंधक जींद आर.एस. पूनिया, नगराधीश सत्यवान सिंह मान, उप पुलिस अधीक्षक रामभज तथा कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।
एडीसी डा. मुनीष नागपाल ने कहा कि हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन की पांच सितंबर की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर निजी बस संचालकों तथा निजी स्कूल संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। जिला प्रशासन उन्हें सुरक्षा समेत हर प्रकार की संभव सहायता मुहैया करायेगा ।
एडीसी ने आश्वासन दिया कि यात्रियों को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होने दी जायेगी । उन्होंने बताया कि जिला में 105 निजी बसें है, जो अपने निर्धारित रूट पर चलेगी। निजी स्कूल संचालकों ने भी प्रशासन का सहयोग करने की हामी भरी है।
उन्होंने बताया कि पांच सितंबर की हड़ताल के दौरान यात्रियों को कोई परेशानी न हो, इसके लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव ने प्रदेश के कई जिलों के उपायुक्तों को चंडीगढ़ बुलाया है। जींद के डीसी अमित खत्री भी सुबह चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए है।पांच अधिकारियों को डयूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया गया है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्दे नजर इन अधिकारियों के साथ पुलिस विभाग के अधिकारी भी साथ रहेंगे।
उनके अनुसार कानून व्यवस्था बनाए रखना जिला प्रशासन की पहली प्राथमिकता है।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
गुनेबो ने हालोल में प्रोडक्शन कैपेसिटी में की बढ़ोतरी

गुनेबो ने हालोल में प्रोडक्शन कैपेसिटी में की बढ़ोतरी

25 Apr 2024 | 9:41 PM

हालोल, 25 अप्रैल (वार्ता) फिजिकल सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के लिये प्रसिद्ध गुनेबो ने गुजरात में पंचमहाल जिले के हालोल प्लांट की प्रोडक्शन कैपेसिटी में 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image