Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:17 Hrs(IST)
image
राज्य


सरकारी विकास यात्रा में गैर सरकारी लोगों का शामिल होना गलत-भूपेश

रायपुर 04 सितम्बर (वार्ता)छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कल से मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की दूसरे चरण की विकास यात्रा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के शामिल होने पर सवाल उठाते हुए कि सरकारी यात्रा में गैर सरकारी लोगो का क्या काम है।
श्री बघेल ने आज यहां कांग्रेस भवन में आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि छत्तीसगढ सरकार की ओर से छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में विकास यात्रा को लेकर दिए शपथ पत्र में इसे सरकारी यात्रा बताया है।यह भी कहा कि यह सरकारी यात्रा है।इसमें किसी भी गैर सरकारी व्यक्ति को शामिल नहीं किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि शपथ पत्र देने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कल डोंगरगढ में विकास यात्रा में मिल होने आ रहे हैं। मामले में अमित शाह के मंच साझा करने पर कांग्रेस उच्च न्यायालय की अवमानना और चुनाव आयोग को पत्र लिखकर विकास यात्रा का राजनीतिकरण करने शिकायत की जाएगी।
श्री बघेल ने कहा कि श्री शाह को बुलाना मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह की मजबूरी हो सकती है।श्री शाह इसके पूर्व कई षडयंत्र में शामिल रहे हैं।उनकी पहचान विकास से नहीं अपराध से है।उन्होंने कहा कि फर्जी मतदाता के सहारे चुनाव जीतने का फार्मूला भी शाह का ही है।
उन्होंने कहा कि विकास यात्रा को अटल बिहारी बाजपेयी का नाम देना उनका एक और अपमान है। उन्होने कहा कि विकास को लेकर मुख्यमंत्री दंभ भरते हैं।विकास देखने एक बार मुख्यमंत्री सडक मार्ग से हमारे साथ चले, तो विकास की सारी पोल खुल जाएगी।
सुरेंद्र.साहू
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image