Monday, Sep 24 2018 | Time 01:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांगो में विद्रोहियों के हमले में 14 नागरिक मारे गये
  • हिमाचल में सड़क हादसों में छह की मौत,38 घायल
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस
राज्य Share

इलाहाबाद में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद, 04 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के शिवकुटी क्षेत्र में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने मंगलवार को यहां बताया कि तेलियरगंज के शिलाखाना निवासी सेवानिवृत्त दरोगा अब्दुल समद खां का पास में रहने वाले के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल से संपत्ति का लम्बे समय से मुकदमा चल रहा था। सोमवार को आपसी कहासुनी के बाद जब सेवानिवृत्त दरोगा अपने घर से कहीं जा रहे थे तो जुनैद के बेटे शेबू ने उन पर लाठी डन्डों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर शाम उनकी मृत्यु हो गयी।

उन्होंने बताया कि परिजनों ने 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। घटनास्थल के पास से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में तीन हमलावरों की पहचान कर ली गई है ।

कर्नलगंज थाना के क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र ने बताया कि मुख्य आरोपियों में हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल के बेटे शेबू और यूसुफ एवं एक रिश्तेदार इब्ने शामिल हैं। मृतक का जुनैद कमाल के परिवार से पिछले 20-30 साल से जमीन का मुकदमा चल रहा है। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। सोमवार को कुछ कहासुनी होने के बाद सुबह करीब दस बजे जब सेवानिवृत्त दरोगा अब्दुल समद अपने घर से कहीं जा रहे थे तो जुनैद के बेटे शेबू ने उन पर हमला कर दिया और बाद में इस हमले में यूसुफ और इब्ने भी शामिल हो गए।

इस सलिसले में पुलिस नामजद आरोपियों में से एक आरोपी मोहम्मद यूसुफ को आज गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य फरार हैं। फरार आराेपियों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सोमवार को मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा पुलिस से पूछा है कि सीसीटीवी में दिखने के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं गया।

दिनेश प्रदीप

वार्ता

More News

24 Sep 2018 | 12:04 AM

 Sharesee more..
आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

23 Sep 2018 | 11:45 PM

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयुष्मान भारत योजना की प्रशंसा करते हुए आज कहा कि यह योजना एक नयी क्रांति है।

 Sharesee more..

नयी पार्टी बनाने की कोई योजना नहीं: अलागिरी

23 Sep 2018 | 11:38 PM

 Sharesee more..
image