Saturday, Nov 17 2018 | Time 07:42 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान में विस्फोट, दो मरे 10 घायल
  • महाराष्ट्र में सड़क हादसे में दो की मौत
  • सुप्रीम कोर्ट ने जुल्फी बुखारी की नियुक्ति पर सरकार से जवाब मांगा
राज्य Share

इलाहाबाद में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद, 04 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के शिवकुटी क्षेत्र में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने मंगलवार को यहां बताया कि तेलियरगंज के शिलाखाना निवासी सेवानिवृत्त दरोगा अब्दुल समद खां का पास में रहने वाले के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल से संपत्ति का लम्बे समय से मुकदमा चल रहा था। सोमवार को आपसी कहासुनी के बाद जब सेवानिवृत्त दरोगा अपने घर से कहीं जा रहे थे तो जुनैद के बेटे शेबू ने उन पर लाठी डन्डों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर शाम उनकी मृत्यु हो गयी।

उन्होंने बताया कि परिजनों ने 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। घटनास्थल के पास से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में तीन हमलावरों की पहचान कर ली गई है ।

कर्नलगंज थाना के क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र ने बताया कि मुख्य आरोपियों में हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल के बेटे शेबू और यूसुफ एवं एक रिश्तेदार इब्ने शामिल हैं। मृतक का जुनैद कमाल के परिवार से पिछले 20-30 साल से जमीन का मुकदमा चल रहा है। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। सोमवार को कुछ कहासुनी होने के बाद सुबह करीब दस बजे जब सेवानिवृत्त दरोगा अब्दुल समद अपने घर से कहीं जा रहे थे तो जुनैद के बेटे शेबू ने उन पर हमला कर दिया और बाद में इस हमले में यूसुफ और इब्ने भी शामिल हो गए।

इस सलिसले में पुलिस नामजद आरोपियों में से एक आरोपी मोहम्मद यूसुफ को आज गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य फरार हैं। फरार आराेपियों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सोमवार को मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा पुलिस से पूछा है कि सीसीटीवी में दिखने के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं गया।

दिनेश प्रदीप

वार्ता

More News
अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

16 Nov 2018 | 11:26 PM

बिलासपुर 16 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के नेता एवं पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वह अडानी अंबानी जैसे अपने दोस्तों का कर्ज माफ करके मित्रधर्म निभा रहे हैं जबकि गरीब किसानों का रिण माफ करना तो दूर उल्टे उन्हें भुखमरी के कगार पर ला खड़ा कर दिया गया है।

 Sharesee more..
किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

16 Nov 2018 | 11:04 PM

पुड्डुचेरी,16 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को यहां स्थित राजनिवास में पत्रकारों के साथ ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ मनाया।

 Sharesee more..
पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

16 Nov 2018 | 10:32 PM

जयपुर,16 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलाेत सरकार में मंत्री रहे रामकिशाेर सैनी आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शामिल हो गये। वह दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे।

 Sharesee more..
image