Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य


पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सड़क पर उतर मोदी सरकार का विरोध करे जनता - यशवंत

अहमदाबाद, 04 सितंबर (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने आज कहा कि पेट्रोल- डीजल की आसमान छूती कीमतों के मामले में जनता को सड़क पर उतर कर मोदी सरकार के प्रति विरोध जताना चाहिए।
पास नेता हार्दिक पटेल के उपवास को समर्थन देने के लिए यहां उनसे मिलने के बाद सिन्हा ने पत्रकारों से कहा कि कच्चे तेल की कीमत 115 डालर प्रति बैरल से घट कर 25 डालर तक आने पर भी मोदी सरकार ने कीमतें घटाने के बदले पेट्रोल डीजल पर कर बढ़ा कर मुनाफा अपने पास रखा। और अब जब कच्चेे तेल की कीमतें फिर बढ़ रहीं हैं तो सरकार जनता पर ही इसका बोझ डाल कर पेट्रोल डीजल की कीमतें और बढ़ा रही है। आज इनकी कीमतें उस स्तर पर हैं जहां पहले कभी नहीं थी। यह जनता के साथ नाइंसाफी है।
उन्होंने कहा कि पहले तरीका यह था जब भी कच्चे तेल की कीमत बढ़ती थी तो इसका बोझ सरकार, पेट्रोलियम कंपनियां और जनता तीनों बराबर यानी एक तिहाई -एक तिहाई बोझ वहन करती थीं। पर अब पूरा बोझ जनता पर डाल कर खुद मस्ती में है। ऐसे में मेरी जनता से अपील है कि वह सड़क पर उतर कर इसका विरोध करे।
रजनीश
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव में अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने का विकल्प चुना

लोकसभा चुनाव में अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने का विकल्प चुना

28 Mar 2024 | 2:52 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान में आगामी लोकसभा चुनाव में होम वोटिंग के लिए इस बार राज्य विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है और अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने के विकल्प को चुना है।

see more..
image