Thursday, Nov 15 2018 | Time 08:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • थेरेसा मे को ब्रेक्सिट सौदे पर मंत्रिमंडल से मिली सहमति
  • रूस में भूकंप के झटके
  • अमेरिका में बस पलटने से दो की मौत, 44 घायल
  • सीरिया में हवाई हमले मेें 20 आईएस की मौत
  • टीआरएस ने 10 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की
  • कोविंद, मोदी ने जीसैट-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी
  • पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हमलों का स्राेत : मोदी
  • सीटें नहीं मिली तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडेंगे: खान
राज्य Share

इनेलो का 8 सितंबर को हरियाणा बंद

सिरसा, 04 सितंबर (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने केंद्र व प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकारों के शासन में बढ़ती महंगाई, महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों, किसानों के दमन और सतुलज यमुना लिंक (एसवाईएल) के मुद्दों पर आठ सितंबर को हरियाणा बंद की घोषणा की।
इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने सिरसा में इनेलो-बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के तत्वावधान में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह घोषणा की।
श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस से परेशान होकर करीब चार साल पहले देशवासियों ने देश की सत्ता नरेंद्र मोदी को इसलिए सौंपी थी क्योंकि उन्होंने चुनावों से पूर्व कहा था कि वे व्यापारियों सहित सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य करेंगे और इसी वजह से देश में अच्छे दिन आएंगे मगर उनकी कथनी और करनी में इतना फर्क रहा कि सभी वर्गों के कल्याण की बात तो दूर सभी वर्गों पर टैक्स का चाबुक चलाकर उन्हें प्रताड़ित किया गया है।
उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा में भी भाजपा सरकार ने केंद्र की भाजपा सरकार का अनुसरण करते हुए अनेक प्रकार से व्यापारियों, किसानों, आमजन, युवाओं, महिलाओं को प्रताड़ित किया और आज यही वजह है कि हरियाणा के हित पूरी तरह से गौण नजर आते हैं। उन्होंने सभी व्यापारियों से उपरोक्त महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर इनेलो बसपा गठबंधन की ओर से किए जाने वाले 8 सितंबर के बंद में पूर्ण सहयोग की मांग की।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

14 Nov 2018 | 11:44 PM

कोलकाता, 14 नवंबर (वार्ता) मिष्ठान प्रेमी बंगाल वासियों के लिए 14 नवंबर का दिन विशेष महत्व का है क्योंकि अपनी विशिष्ट विरासत को समेटे बंगाल के रसगुल्ला को पिछले वर्ष इसी दिन भौगोलिक पहचान (जीआई) का तमगा हासिल हुआ था।

 Sharesee more..
राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

14 Nov 2018 | 11:37 PM

देहरादून, 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने निर्देश दिया है कि भविष्य में एक रिवाज के प्रयोजन हेतु अभिवादन स्वरूप जहाँ महामहिम राज्यपाल शब्द प्रयोग किया जाता है उसके स्थान पर राज्यपाल महोदय या ‘‘माननीय राज्यपाल’’ का प्रयोग किया जाए।

 Sharesee more..
संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

14 Nov 2018 | 11:16 PM

नैनीताल 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेश महासचिव संजय कुमार के मी टू के आरोप में फंसने पर बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।

 Sharesee more..
image