Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य


सीबीआई ने एनसीबी अधिकारी समेत दो को किया गिरफ्तार

कोलकाता 02 सितंबर (वार्ता) केन्द्रीय जांच ब्यूरों(सीबीआई) की भ्रष्टाचार रोधी शाखा ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के एक अधिवक्ता और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक अधिकारी को जबरन वसूली के मामले गिरफ्तार किया है।
सूत्रों ने बताया कि अधिवक्ता दानिश हक और एनसीबी अधिकारी अमरेंद्र कुमार सिंह को सोमवार को शहर के पार्क सर्कस में एक युवा से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। दोनों पर व्यापारियों और रईस लोगों पर झूठे मामले लगाने और उन्हें धमकी देकर जबरन वसूली करने का आरोप है।
शहर के व्यापारी प्रताप आदित्य ने एनसीबी अधिकारी और अधिवक्ता के खिलाफ दो लाख रुपये की मांग करने की शिकायत दर्ज करायी थी।
उप्रेती आशा
वार्ता
More News
भारतीय अर्थव्यवस्था में गुजरात का योगदान 8.3 प्रतिशत: सीतारमण

भारतीय अर्थव्यवस्था में गुजरात का योगदान 8.3 प्रतिशत: सीतारमण

20 Apr 2024 | 5:09 PM

अहमदाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि गुजरात राष्ट्रीय सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) में 8.3 प्रतिशत से अधिक का योगदान दे रहा है जबकि इसकी आबादी पांच प्रतिशत है।

see more..
आणंद बुलेट ट्रेन स्टेशन का कार्य प्रगति पर

आणंद बुलेट ट्रेन स्टेशन का कार्य प्रगति पर

20 Apr 2024 | 5:06 PM

अहमदाबाद, 19 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में आणंद बुलेट ट्रेन स्टेशन का निर्माण कार्य प्रगति पर है। एनएचएसआरसीएल (नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड) प्रवक्ता महाप्रबंधक/जनसंपर्क सुषमा गौर ने शुक्रवार को बताया कि आणंद बुलेट ट्रेन स्टेशन के लिए पाइलिंग का काम दिसंबर 2021 में शुरू किया गया था। वर्तमान में सौ प्रतिशत कॉनकोर्स स्लैब, ट्रैक स्लैब और स्ट्रक्चरल स्टील का काम पूरा हो गया है।

see more..
भाजपा की ‘बी-टीम’ कहे जाने पर दिक्कत नहीं : देवेगौड़ा

भाजपा की ‘बी-टीम’ कहे जाने पर दिक्कत नहीं : देवेगौड़ा

20 Apr 2024 | 4:59 PM

कोलार 20 अप्रैल (वार्ता) जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने कहा है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘बी-टीम’ कहे जाने पर कोई दिक्कत नहीं है।

see more..
image