Friday, Jul 19 2019 | Time 05:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मैक्सिको में बस पलटने से 15 की मौत, 21 घायल
  • अफगानिस्तान में पुलिस थाना में हमला, 12 लोगों की मौत
  • तुर्की में बाढ़ से सात लोग लापता, 69 लोगों को बचाया गया
  • हवाई हमले में आईएस के छह आतंकवादी की मौत
राज्य


शिवराज पर हमले के विरोध में भाजपा ने सौंपे ज्ञापन

भोपाल, 04 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीधी जिले के चुरहट विधानसभा क्षेत्र में किए गए पथराव के विरोध में प्रदेश के सभी जिलों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज धरना दिया।
भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरने के बाद राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर पथराव करने वाले कांग्रेस नेताओं और उनके समर्थकों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की।
भोपाल के बोर्ड आॅफिस चौराहे पर आयोजित धरने को पार्टी के सांसद आलोक संजर, प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, जिला अध्यक्ष सुरेन्द्रनाथ सिंह, प्रदेश मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर और युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने संबोधित किया। वक्ताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस घटते जनाधार और मुख्यमंत्री की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर हिंसा की राजनीति कर रही है। प्रदेश की जनता कांग्रेस को जवाब देगी।
धरने के बाद भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल आनंदीबेन को ज्ञापन सौंपा।
इंदौर के कलेक्टर कार्यालय के सामने आयोजित धरने में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता, जिला अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, महापौर श्रीमती मालिनी गौड, विधायक रमेश मेन्दोला, मधु वर्मा आदि शामिल थे। ग्वालियर के जिला कार्यालय मे सामने वेदप्रकाश शर्मा, विवेक जोशी, जयप्रकाश राजौरिया, जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा आदि ने धरने पर भाग लिया।
जबलपुर के तीन पत्ती चौक में जिला अध्यक्ष जी एस ठाकुर, ग्रामीण जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश पटेल, विधायक अशोक रोहाणी, नन्दनी मरावी आदि ने धरना दिया।
उज्जैन में फ्रीगंज टाॅवर, सागर में कटरा नमक मंडी, होशंगाबाद के सतरस्ते, भिण्ड के कचहरी परिसर, सतना स्थित धवारी चौराहे, गुना जिले के हनुमान चौराहा, विदिशा जिले के माधव गंज चौराहा, शिवपुरी स्थित कलेक्टोरेट के सामने, खरगोन के स्थानीय टीआईटी काॅम्प्लेक्स, बुरहानपुर के तहसील कार्यालय, दमोह स्थानीय अस्पताल चौक, दतिया में पीतांबरा पीठ के सामने, शहडोल जिले के जयस्तंभ चौक, आगर जिले के कलेक्टर कार्यालय के सामने, अशोकनगर जिले के विमानों के चबूतरे, बालाघाट के फव्वारा चौक सहित मुरैना, पन्ना, मंडला, रीवा में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरने के बाद ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा।
सुधीर
वार्ता
More News
डीएमआईसी परियोजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश-मीणा

डीएमआईसी परियोजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश-मीणा

18 Jul 2019 | 11:27 PM

जयपुर, 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिल्ली मुंबई इंडस्ट्रियल कोरिडोर (डीएमआइसी) के काम को गति देने के निर्देश देते हुए एसपीवी के गठन की आवश्यक औपचारिकताएं शीघ्र पूरी करने के निर्देश दिये हैं।

see more..
image