Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:26 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री मोदी ने कहा कि सामान्य अपराध के साथ-साथ नक्सली वारदात पर अंकुश लगाने में भी राज्य सरकार को अच्छी सफलता मिली, जिससे बिहार नक्सली हिंसाग्रस्त राज्यों में दो पायदान खिसक कर पांचवें स्थान पर आ गया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2016 की 100 और 2017 की 71 नक्सली वारदात के मुकाबले इस साल अब तक केवल 25 घटनाएं हुईं। बड़े नक्सली नेताओं की अवैध सम्पत्ति जब्त की गई।
उप मुख्यमंत्री ने आगे ट्वीट कर कहा कि दूसरी तरफ कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने में लगे नक्सलियों से हमदर्दी दिखा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बतायें कि कांग्रेस हिंसा की राजनीति का साथ क्यों दे रही है।
श्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी गोलबंदी में लगे सभी 17 दलों के नेताओं को बताना चाहिए कि क्या वे पांच हजार करोड़ रुपये के गुरुग्राम भूमि घोटाले में आरोपी गांधी परिवार के रॉबर्ट वाड्रा और बेनामी सम्पत्ति मामले में आरोपी लालू परिवार के तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार को जायज ठहराते हैं। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा-द्वेष की कमजोर बुनियाद पर विपक्षी एकता एक धोखा है।
शिवा सूरज
वार्ता
image