Wednesday, Nov 21 2018 | Time 07:26 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

तेल कीमतों में वृद्धि के खिलाफ बीजद का तीन दिवसीय प्रदर्शन

भुवनेश्वर 04 सितंबर (वार्ता) ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ राज्यभर में सात सितंबर से तीन दिवसीय विरोध-प्रदर्शन करेगा।
बीजद की प्रदेश इकाई के महासचिव संजय कुमार दास वर्मा ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि बीजद के तीन संगठन-बीजद छात्र जनता दल, बीजद युवा और महिला दल के कार्यकर्ता पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ पूर्वाह्न 10 बजे से दाेपहर 12 बजे तक राज्य के सभी प्रेट्रोल पंपों के सामने विरोध-प्रदर्शन करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता भी विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे।
बीजद नेता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार पिछले कुछ महीनों के दौरान बढ़ रही तेल की कीमतों पर चुप बैठी हुई है।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धमेंद्र प्रधान ने पहले ही आत्मसमर्पण कर दिया है।
उन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल-डीजल की कीमत अब तक सर्वाधिक उच्च दर पर पहुंची है1 उन्होंने कहा कि श्री प्रधान केंद्रीय वित्त मंत्री को सलाह दें कि वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) परिषद में एक प्रस्ताव लाएं जिससे कि पेट्रोल-डीजल को जीएसटी कानून के दायरे में लाया जाये और तेल की कीमतों को नियंत्रित किया जाए।
बीजद महसचिव एव विधायक ने तेल कीमतों में वृद्धि की वजह से इससे संबंधित वस्तुओं के कीमतों में वृद्धि हो रही है और इससे सभी वर्गों के लोग प्रभावित हो रहे हैं।
रमेश.श्रवण
जारी.वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image