Tuesday, Jun 25 2019 | Time 00:51 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका ने ईरान पर लगाये नये प्रतिबंध
  • कजाकस्तान के सैन्य डिपो में विस्फोट,एक की मौत, 70 घायल
राज्य


श्री थाओ ने कहा, “दोनों देशों के बीच प्राकृतिक तौर पर एक संबंध है, दोनों एक नेचुरल फ्रेंड हैं और दोनों एक दूसरे की आवश्यकताओं का सम्मान करते हैं। साथ ही पूरी दुनिया की सामाजिक और आर्थिक प्रगति में दोनों देश एक साथ काम कर सकेंगे और एक साथ दोनों की अर्थव्यवस्था भी आगे बढ़ पाएगी।”
मुख्यमंत्री श्री दास ने झारखंड में 29 और 30 नवंबर 2018 को आयोजित होने वाले ग्लोबल एग्रीकल्चर एंड फूड समिट के बारे जानकारी देते हुए कहा कि इसमें विश्व के कई देशों के कृषि एवं खाद्य प्रसंस्करण से संबधित कई कंपनियां भाग लेंगी। उन्होंने श्री थाओ को भी चीन की कंपनियों को इसमें शामिल लेने के लिए आमन्त्रित किया।
श्री दास ने कहा कि श्री सोंध थाओ के साथ हुई यह वार्ता बहुत ही सकारात्मक रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंतिम चीन दौरे के बाद दोनों देशों के द्विपक्षीय सम्बन्धों में मजबूती आई है। उस दौरे के बाद से देश के किसी राज्य के पहले मुख्यमंत्री के तौर पर चीन में ये दौरा हुआ है और इसे बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है।
सूरज सतीश
वार्ता
More News
ओडिशा से राज्यसभा की तीनों सीटों पर हुए नामांकन

ओडिशा से राज्यसभा की तीनों सीटों पर हुए नामांकन

24 Jun 2019 | 11:37 PM

भुवनेश्वर 24 जून (वार्ता) ओडिशा से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर सोमवार को बीजू जनता दल (बीजद) के उम्मीदवार अमर पटनायक और सस्मित पात्रा तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अश्विनी वैष्णव ने नामांकन पत्र दाखिल किये।

see more..
image