Sunday, Feb 17 2019 | Time 03:27 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘येलो वेस्ट’ प्रदर्शन के दौरान 20 से अधिक लोग हिरासत में
  • इराक में मारे गए आईएस के चार आतंकवादी
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
राज्य Share

स्पाइस जेट की किशनगढ़-दिल्ली शुरु होगी नई हवाई सेवा

जयपुर, 04 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के किशनगढ़ तथा दिल्ली के बीच स्पाइस जेट कम्पनी की नई हवाई सेवा आगामी अक्टूबर से शुरु होगी।
मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने आज यहां इसकी औपचारिक घोषणा की। इस उड़ान की शुरुआत दिल्ली से होगी। श्रीमती राजे ने अपने निवास आठ, सिविल लाइन्स में स्पाइस जेट कम्पनी के चीफ स्ट्रेटजी ऑफिसर जी पी गुप्ता से इस उड़ान के लिए पहला आमन्त्रण टिकट प्राप्त किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पहले ही प्रदेश के जोधपुर, उदयपुर, बीकानेर, कोटा और जैसलमेर आदि बड़े शहरों के बीच अन्तर्राज्यीय हवाई सेवाएं शुरू कर चुकी है। इससे पहले स्पाइस जेट ने भी जैसलमेर से जयपुर के बीच उड़ान शुरू की है।
श्रीमती राजे ने कहा कि राजस्थान में हवाई सेवाओं के विस्तार से निश्चित ही राज्य में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि नई किशनगढ़-दिल्ली उड़ान से तीर्थराज पुष्कर तथा अजमेर दरगाह आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों को यात्रा में सहूलियत होगी।
इस अवसर पर श्री गुप्ता ने बताया कि स्पाइस जेट शीघ्र ही राजस्थान के अन्य शहरों और दूसरे राज्यों के बड़े शहरों के बीच हवाई सेवाएं शुरू करेगा। इस मौके पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा भी मौजूद थी।
जोरा
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
image