Saturday, Feb 16 2019 | Time 04:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने 66 की हत्या की
  • जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ ऑडियो-वीजुअल के रूप सबूत: विदेश मंत्रालय
  • तमिलनाडु में सड़क हादसे में दो मरे 11 घायल
राज्य Share

पेट्रोल-डीजल की दरें बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस दहन करेगी मोदी का पुतला

जयपुर 04 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस पेट्रोल एवं डीजल की दरें बढ़ानेे के विरोध में राजधानी जयपुर में
सभी वार्डों में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन करेगी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज बताया कि पेट्रोल-डीजल की दरें बढ़ाये जाने के विरोध में कांग्रेस पार्टी जयपुर के सभी 91 वार्डो में पांच सितम्बर को अपराह्न एक बजे श्री मोदी का पुतला जलायेगी। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्ष से कांग्रेस लगातार पेट्रोल-डीजल की दरें बढ़ाये जाने के विरोध में आंदोलन कर रही है। ट्रक ऑपरेटर और पूरे देश की जनता पेट्रोल-डीजल की दरें बढ़ाये जाने से लगातार सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं लेकिन श्री मोदी को जनता का दर्द एवं परेशानी दिखाई नहीं दे रही है।
उन्होंने कहा कि आज पूरा देश पेट्रोल-डीजल की दरों मे बढ़ोतरी के कारण परेशान है। अभी कुछ दिन पूर्व गैस सिलेण्डर के दाम बढ़ा दिये गये। इन साढ़े चार वर्षों में रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल के दाम आजादी के 70 वर्षों में महंगाई के रिकार्ड स्तर पर पहुंच गये हैं। इसके बावजूद केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार लोगों की परेशानी को अनदेखी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जनता की परेशानी के मद्देनजर राज्य की वसुंधरा सरकार को पेट्रोल-डीजल पर लगे सैस हटा देना चाहिए ताकि लोगों को थोड़ी बहुत राहत मिल सके।
जोरा
वार्ता
image