Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:44 Hrs(IST)
image
राज्य


मझेरहाट पुल हादसे में राहत कार्यों में मदद का अमित शाह का पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देंश

कोलकाता, 04 सितंबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मझेरहाट पुल हादसे में पार्टी कार्यकर्ताओं को राहत कार्याें में हिस्सा लेने के लिए निर्देश दिए हैं।
श्री शाह ने एक ट्वीट कर कहा“ जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिली ताे राज्य भाजपा के नेता राहुल सिन्हा, रितेश तिवारी, शायातन बसु, लोकेट चटर्जी, देबजीत सरकार और अन्य मौके पर पहुंच गए। कोलकाता में पुल के हिस्से के गिरने की जानकारी मिलने से काफी दुखी हूं। पार्टी की भाजपा इकाई के नेताओं को राहत अभियान में हिस्सा लेने तथा जरूरतमंदों की मदद के निर्देश दिए हैं। हादसे में हताहत लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं अौर घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”
इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीस मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी दुख व्यकत किया है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
image