Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:52 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक अब 13 सितंबर को

देहरादून 04 सितंबर (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की 15 सितंबर को कौसानी में होने वाली बैठक अब 13 सितंबर को देहरादून में होगी।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में राष्ट्रीय सह महामंत्री ‘संगठन’ शिवप्रकाश, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत तथा प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू भी शामिल होंगे। इस बैठक में पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी और जिलाध्यक्ष भाग लेंगे।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री ‘संगठन’ संजय कुमार की हवाले से प्रदेश मीडिया प्रमुख डाॅ. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि कौसानी में 15 सितम्बर को होने वाली बैठक की तिथि और स्थान अपरिहार्य कारणों से बदल दिये गये हैं। अब यह बैठक 13 सितंबर को देहरादून में भाजपा प्रदेश कार्यालय में होगी।
इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा सह प्रभारी तथा लोकसभा विस्तारक भी भाग लेगें। बैठक में बूथ महासम्पर्क महाभियान के तहत अब तक सम्पन्न कार्यों की समीक्षा की जायेगी और आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भी चर्चा होगी।
स.रमेश.संजय
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image