Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:53 Hrs(IST)
image
राज्य


कानपुर के पुलिस अधीक्षक ने जहर खाया, हालत गंभीर

कानपुर के पुलिस अधीक्षक ने जहर खाया, हालत गंभीर

कानपुर, 05 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कानपुर में आईपीएस अधिकारी ने बुधवार को कथित रूप से पारिवारिक कलह के चलते विषाख्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उन्हे गंभीर हालत मे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर नगर में पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) सुरेन्द्र दास ने अपने सरकारी अावास में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पुलिस अधिकारी को उर्सला अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उन्हे एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बतायी है।

उन्होने बताया कि 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी ने पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाया है। वह काफी परेशान थे। श्री दास मूलत: बलिया के निवासी हैं। उनके पिता लखनऊ में ही रहते हैं। पुलिस अधिकारी ने इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग में बीटेक किया है।

सूत्रों के मुताबिक तबियत बिगडऩे पर स्टाफ ड्यूटी ने अधिकारियों को सूचना देकर उर्सला में भर्ती कराया। एसपी पूर्वी के जहर खाने की सूचना फैलते ही पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी हरकत में आए और उन्हें उर्सला से रीजेंसी के आईसीयू में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले पर मीडिया से बोलने के लिए अभी कोई भी अधिकारी तैयार नहीं है।

More News
तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

25 Apr 2024 | 9:44 AM

हैदराबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के वारंगल और सूर्यापेट जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

25 Apr 2024 | 9:42 AM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के तहत मध्यप्रदेश के मुरैना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image