Wednesday, Nov 21 2018 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

अलीराजपुर से लूटकर भागे तीन लुटेरे शिवपुरी में लूट की राशि के साथ गिरफ्तार

शिवपुरी, 05 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक शराब कंपनी के मुनीम से बाइस लाख रुपए लूट कर भागे तीन लुटेरों को शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र के पूरन खेडी टोल प्लाजा के पास आज सुबह घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लूट की राशि बरामद कर ली।
पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने आज बताया कि गिरफ्तार किए गए लुटेरों के नाम रणधीर, श्याम बहादुर और राहुल जादौन निवासी ग्राम सा लाई जिला मुरैना बताए गए हैं। उन्होंने बताया कि कल दोपहर अलीराजपुर जिले के कट्ठीवाड़ा कस्बे से शराब कंपनी के मुनीम एक कार से शराब की दुकान की बिक्री की राशि लगभग 22 लाख रूपय लेकर जा रहे थे। रास्ते में लुटेरों ने कार को रोका एवं शराब कंपनी के मुनीम की आंखों में मिर्ची झोंककर हथियारों की दम पर पूरी राशि लूट ले गए।
उन्होंने बताया कि अलीराजपुर से इस लूट की सूचना उन्हें मिली, जिसके बाद उनके द्वारा जिले के कोलारस बदरवास थानों को वाहन चेकिंग के लिए निर्देश दिए गए तत्काल वाहन चेकिंग आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुरू की गई आज तड़के लुटेरों के गाड़ी नंबर वाली कार आती दिखी, उसने पुलिस को देखकर दूसरे रास्ते पर भागने का प्रयास किया जिसका पीछा कर गाड़ी को रोका गया।
गाड़ी रुकते ही बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लूटी गई राशि 21 लाख 69 हजार 290 एवं दो देसी रिवाल्वर, तीन कारतूस, मोबाइल फोन एवं एक कार बरामद की गई है।
सं बघेल
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image