Wednesday, Nov 14 2018 | Time 02:19 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

कार्य दिवस में अमरूदों के बाग में सरकारी कार्यक्रम पर रोक

जयपुर ,05 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान उच्च न्यायालय ने आज राज्य सरकार को झटका देते हुये कार्य दिवस में अमरूदों के बाग ओर उसके आसपास के मैदान पर सरकारी कार्यक्रम आयोजित करने पर रोक लगा दी है।
न्यायमूर्ति मनीष भंडारी और पी सी सोमानी की बैंच ने बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल उपमान की मौखिक शिकायत पर आज यह फैसला सुनाया। इसके तहत रोक के दौरान किसी भी राजनैतिक दल और अन्य पार्टी को भी कार्य दिवस के दौरान अमरूदों का बाग और उसके आसपास के मैदान पर कोई कार्यक्रमों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है।
न्यायालय ने राज्य सरकार और पुलिस आयुक्त , गृह सचिव , यातायात पुलिस को भी नोटिस जारी कर दो सप्ताह में जवाब देने के निर्देश दिये है। आदेशों के तहत अमरूदेों का बाग, अम्बेडकर सर्कल और उसके आसपास के क्षेत्रों में अगले आदेश तक कार्य दिवस के समय घरना , प्रदर्शन, रैलियां आदि पर भी रोक लगा दी है।
बार एसेासिएशन के अध्यक्ष ने अपनी शिकायत में कहा था कि कार्य दिवस पर ऐसे आयोजनों से आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पडता है और आवागमन बुरी तरह से प्रभावित होने के कारण सरकारी काम काज भी प्रभावित होता है।
अजय सैनी
वार्ता
More News
भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

13 Nov 2018 | 10:02 PM

रीवा, 13 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भेदभाव किया जाता था, लेकिन उनकी सरकार ने भेदभाव की राजनीति नहीं की, इन क्षेत्रों के विकास के लिए खूब किया, लेकिन जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की।

 Sharesee more..
स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

13 Nov 2018 | 10:00 PM

इंदौर, 13 नवंबर (वार्ता) देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ पी रावत ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों पर आज संतोष जताते हुए कहा कि आयोग स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

 Sharesee more..
उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

13 Nov 2018 | 9:19 PM

लखनऊ 13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति की है अौर 30 नवम्बर तक प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 10 लाख आवासों का निर्माण करा लिया जाएगा ।

 Sharesee more..

उत्तर प्रदेश-योगी प्रगति दो लखनऊ

13 Nov 2018 | 9:08 PM

 Sharesee more..

धनगर समाज ने आरक्षण के लिए रैली निकाली

13 Nov 2018 | 9:04 PM

 Sharesee more..
image