Friday, Mar 29 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य


कार्य दिवस में अमरूदों के बाग में सरकारी कार्यक्रम पर रोक

जयपुर ,05 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान उच्च न्यायालय ने आज राज्य सरकार को झटका देते हुये कार्य दिवस में अमरूदों के बाग ओर उसके आसपास के मैदान पर सरकारी कार्यक्रम आयोजित करने पर रोक लगा दी है।
न्यायमूर्ति मनीष भंडारी और पी सी सोमानी की बैंच ने बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल उपमान की मौखिक शिकायत पर आज यह फैसला सुनाया। इसके तहत रोक के दौरान किसी भी राजनैतिक दल और अन्य पार्टी को भी कार्य दिवस के दौरान अमरूदों का बाग और उसके आसपास के मैदान पर कोई कार्यक्रमों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है।
न्यायालय ने राज्य सरकार और पुलिस आयुक्त , गृह सचिव , यातायात पुलिस को भी नोटिस जारी कर दो सप्ताह में जवाब देने के निर्देश दिये है। आदेशों के तहत अमरूदेों का बाग, अम्बेडकर सर्कल और उसके आसपास के क्षेत्रों में अगले आदेश तक कार्य दिवस के समय घरना , प्रदर्शन, रैलियां आदि पर भी रोक लगा दी है।
बार एसेासिएशन के अध्यक्ष ने अपनी शिकायत में कहा था कि कार्य दिवस पर ऐसे आयोजनों से आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पडता है और आवागमन बुरी तरह से प्रभावित होने के कारण सरकारी काम काज भी प्रभावित होता है।
अजय सैनी
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image