Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:05 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रसिद्ध लेखक जंग बहादुर गोयल कल पाठकों से होंगे रूबरू

चंडीगढ़,05 सितंबर (वार्ता ) पंजाब कला परिषद की ओर से प्रसिद्ध लेखकों को पाठकों से रूबरू कराने के लिए ‘तेरे सम्मुख’ नामक प्रोग्राम शुरू किया जा रहा है जिसके तहत प्रसिद्ध लेखक जंग बहादुर गोयल कल 6 सितम्बर को पंजाब कला भवन में शामिल होंगे।
इस मौके पर श्री गोयल अपनी रचना प्रक्रिया के बारे में जानकारी देंगे।पंजाब कला परिषद के सचिव जनरल डा. लखविन्दर जौहल ने इस प्रोग्राम के बारे में जानकारी देते हुए आज यहां बताया कि प्रसिद्ध लेखकों की जि़ंदगी की कहानी उनकी ही जुबानी सुनने के लिए यह प्रोग्राम शुरू किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि पहले प्रोग्राम की अध्यक्षता पंजाब कला परिषद के चेयरमैन डा. सुरजीत पातर करेंगे। परिषद के मीडिया और प्रकाशन के कॉर्डीनेटर निंदर घुगियानवी श्री गोयल के रचना संसार पर रोशनी डालेंगे।
इस मौके श्री गोयल की हाल में प्रकाशित पुस्तक ‘मोहब्बतनामा’ रिलीज़ की जायेगी। श्री जौहल ने समूह साहित्य और कला प्रेमियों को इस प्रोग्राम में पहुँचने के लिए खुला न्यैाता दिया है।
शर्मा विजय
वार्ता
More News
भाजपा की ‘बी-टीम’ कहे जाने पर दिक्कत नहीं : देवेगौड़ा

भाजपा की ‘बी-टीम’ कहे जाने पर दिक्कत नहीं : देवेगौड़ा

20 Apr 2024 | 4:59 PM

कोलार 20 अप्रैल (वार्ता) जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने कहा है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘बी-टीम’ कहे जाने पर कोई दिक्कत नहीं है।

see more..
मैं भाजपा की बी-टीम का नेता हूं तो क्या, राहुल की टिप्पणी पर देवेगौड़ा की बेबाक प्रतिक्रिया

मैं भाजपा की बी-टीम का नेता हूं तो क्या, राहुल की टिप्पणी पर देवेगौड़ा की बेबाक प्रतिक्रिया

20 Apr 2024 | 4:53 PM

कोलार,20 अप्रैल (वार्ता) जनता दल (सेक्युलर) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जद(एस) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी टीम बताने संबंधी बयान पर बेबाक प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

see more..
image