Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:28 Hrs(IST)
image
राज्य


सतना में शराब के अवैध कारखाने पर छापा

सतना, 05 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र के पोंडी गांव में आज अवैध रूप से चल रहे शराब के कारखाने पर पुलिस ने छापा मारा।
पुलिस सूत्रों के अनुसार लंबे समय से अवैध शराब बनाने का कारोबार यहां फल फूल रहा था। कारखाने में देसी शराब तैयार कर लेबल इत्यादि लगाकर पूरे क्षेत्र में सप्लाई की जा रही थी। नागौद पुलिस ने आज शराब कारखाने में छापा मारकर 15 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की शराब और पैकेजिंग मशीन जब्त की है। साथ ही मौके से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।
सूत्रों के अनुसार कारखाना अंतरराज्यीय गांजा शराब तस्कर अनूप जैसबाल उर्फ जस्सा का है। छापे के दौरान तस्कर जस्सा सहित दो लोग फरार होने मे कामयाब हो गए हैं। पूर्व में भी जस्सा के अवैध अड्डों में पुलिस छापा मारा चुकी है। वहां से 45 लाख रुपए की अवैध शराब मिली थी।
सं सुधीर
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 3:26 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
image