Thursday, Nov 15 2018 | Time 08:09 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • थेरेसा मे को ब्रेक्सिट सौदे पर मंत्रिमंडल से मिली सहमति
  • रूस में भूकंप के झटके
  • अमेरिका में बस पलटने से दो की मौत, 44 घायल
  • सीरिया में हवाई हमले मेें 20 आईएस की मौत
  • टीआरएस ने 10 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की
  • कोविंद, मोदी ने जीसैट-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी
  • पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हमलों का स्राेत : मोदी
  • सीटें नहीं मिली तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडेंगे: खान
राज्य Share

श्री शाह ने कहा कि अटल जी के सपनो का छत्तीसगढ़ बनाने के लिए केवल 2018 में डा.सिंह को मुख्यमंत्री ही नही बनाना है बल्कि 2019 में मौदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।उन्होने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ के विकास में और तेजी आई है।राज्य के 10 पिछड़े जिलों के विकास के लिए केन्द्र ने राज्य की भरपूर मदद की है।उन्होने इस मौके पर आयुष्मान भारत योजना,उज्जवला योजना सहित केन्द्र की महात्वाकांक्षी योजनाओं का भी जिक्र किया।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए श्री शाह ने कहा कि शहजादे पूछते है कि मोदी जी बताईए कि आपने चार वर्ष में क्या किया। राहुल बाबा आपको तो मोदी जी प्रश्न पूछने का हक ही नही है और न ही आपको जवाब देने की जरूरत है।उन्होने कहा कि देश की जनता को हिसाब मांगने का हक है,और वह उसे दे रहे है।
श्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा चार पीढियों तक कांग्रेस की सरकार थी देश का विकास आखिर क्यों नही हुआ। उन्होने हाल ही में श्री गांधी के भाषण के दौरान छत्तीसगढ़ दौरे में बीएसएनएल की जगह बीएचईएल फोन के कथन पर आड़े हाथों लेते हुए व्यंग्य किया और कहा कि उऩ्हे यह भी नही पता कि बीएचईएल फोन नही बनाता।
उन्होने यूपीए सरकार में हुए कथित कोल घोटाले एवं पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय जवान का सिर काटे जाने का भी जिक्र किया और कहा कि मोदी ने सर्जिकल स्ट्राईक के जरिए पाकिस्तान को सबक सिखाया वहीं कोल ब्लाकों की नीलामी कर देश के खजाने में भारी रकम जमा कराई। छत्तीसगढ़ को भी इससे 3600 करोड रूपए हासिल हुए।श्री शाह ने इसके उपरान्त डा.सिंह की अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
साहू
वार्ता
More News
कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

14 Nov 2018 | 11:44 PM

कोलकाता, 14 नवंबर (वार्ता) मिष्ठान प्रेमी बंगाल वासियों के लिए 14 नवंबर का दिन विशेष महत्व का है क्योंकि अपनी विशिष्ट विरासत को समेटे बंगाल के रसगुल्ला को पिछले वर्ष इसी दिन भौगोलिक पहचान (जीआई) का तमगा हासिल हुआ था।

 Sharesee more..
राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

14 Nov 2018 | 11:37 PM

देहरादून, 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने निर्देश दिया है कि भविष्य में एक रिवाज के प्रयोजन हेतु अभिवादन स्वरूप जहाँ महामहिम राज्यपाल शब्द प्रयोग किया जाता है उसके स्थान पर राज्यपाल महोदय या ‘‘माननीय राज्यपाल’’ का प्रयोग किया जाए।

 Sharesee more..
संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

14 Nov 2018 | 11:16 PM

नैनीताल 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेश महासचिव संजय कुमार के मी टू के आरोप में फंसने पर बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।

 Sharesee more..
image