Friday, Feb 22 2019 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मोरक्को ने नेतन्याहू के साथ गुप्त बैठक से किया इनकार
  • कांगो में पुलिस ने अभियान चलाकर की 27 युवकों की हत्या: रिपोर्ट
  • ईरान में इस्लामिक स्टेट के दो गुटों का भंडाफोड़
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
राज्य Share

--

जींद से मिली खबरों के अनुसार बसें रोकने का प्रयास कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। रोडवेज कर्मचारियों की एक यूनियन के कुछ कर्मचारियों ने बुधवार अल सुबह जींद डिपो की पहले टाइम लेकर चलने वाली बसों को जबरदस्ती रोकने का प्रयास किया तो मौके पर तैनात पुलिस बल के जवानों ने उन पर लाठीचार्ज कर कुछ को खदेड़ दिया और कुछ को हिरासत में ले लिया।
जींद में मंगलवार देर शाम से ही भारी पुलिस बल बस अड्डे पर तैनात कर दिया गया था। इसमें डयूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर तहसीलदार प्रवीण कुमार और डीएसपी पवन कुमार भी मौके पर मौजूद रहे। बुधवार सुबह लगभग चार बजे जब हड़ताल करने वाले कर्मचारियों ने बसों को रोकने का प्रयास किया तो पुलिस बल के जवानों ने उन्हें खदेड़ दिया और बसों के आगे से हटा दिया। इस पर भी कुछ कर्मचारी बस में सवार होकर जबरदस्ती बस को रोकने लगे तो पुलिस ने बस रोकने का प्रयास कर रहे कर्मचारियों पर लाठी चार्ज कर दिया। इसके बाद पूरा पुलिस बल सक्रिय हो गया और हड़ताल कर रहे कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। इसमें हड़ताल करने वाले कर्मचारियों को काफी चोटें आई।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

21 Feb 2019 | 11:50 PM

रामनगर, 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक की एक अदालत ने कांग्रेस के निलंबित विधायक जेएन गणेश को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

 Sharesee more..
कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

21 Feb 2019 | 11:38 PM

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी छात्रों पर हाे रहे हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

 Sharesee more..
तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

21 Feb 2019 | 11:19 PM

अमरावती 21 फरवरी (वार्ता) तेलुगुदेशम पार्टी(तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आगामी चुनाव के लिए गुरुवार को पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 Sharesee more..
image