Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा के ध्वजा वाहक बन हर विधानसभा में जाएंगे विस्तारक:शिव प्रकाश

भाजपा के ध्वजा वाहक बन हर विधानसभा में जाएंगे विस्तारक:शिव प्रकाश

इलाहाबाद, 05 सितम्बर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2019 की स्वर्णिम भविष्य की आधारशिला रखने के लिए पार्टी ध्वजा वाहक बनकर हर विधानसभा क्षेत्र में विस्तारक जायेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश बुधवार को यहां कहा कि भाजपा के लिए सत्ता साधन है साध्य नहीं और कार्यकर्ता जनता का सेवक बनकर समाज में कार्य करता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और इसको शिखर तक पहुंचाने में कार्यकर्ताओं का बहुमूल्य योगदान है।

श्री प्रकाश ने विस्तारकों का मार्गदर्शन करते हुए भारतीय जनसंघ के गौरवशाली इतिहास से परिचय कराते हुए भाजपा के वर्तमान स्वर्णिम युग की दास्तान तथा अप्रितम सफलता जानकारी दी। उन्होंने कहा विस्तारक शब्द ही विस्तार करने की प्रक्रिया का बोध कराता है। कार्यकर्ताओं के प्रयास से पार्टी को और बुलंदी पर पहुंचाकर हमें अपने विस्तारक शब्द कि सार्थकता को सिद्ध करना चाहिए। काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र के 66 नवीन विस्तारको ने कार्यक्रम में भाग लिया।

उन्होंने जिस प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं है वहां की भयावह स्थिति का विस्तार से वर्णन करते हुए कहा कि पूरे देश में भाजपा ही एक लोकतांत्रिक पार्टी है नहीं तो पूरे देश में जितनी भी राजनीतिक पार्टी है उन पर किसी न किसी परिवार का आधिपत्य है।

सह संगठन मंत्री ने भाजपा के चाल-चलन को सभी पार्टियों से अलग बताते हुए कहा कि भाजपा भीड़तंत्र की पार्टी नहीं है बल्कि कैडर बेस बड़ी पार्टी है। उन्होंने विस्तारक को पार्टी का सेतु बताते हुए कहा कि पार्टी की विशेषता और उसकी उपलब्धियों को लेकर हमें जनता के बीच जाकर पार्टी का विस्तार करना चाहिए। हर विधानसभा में एक विस्तारक देने की योजना पार्टी की है जिसको आज उत्तर प्रदेश के छह क्षेत्रों में मूर्त रूप दिया जा गया है।

दिनेश मुसन्ना तेज

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

24 Apr 2024 | 4:35 PM

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

see more..
image