Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:20 Hrs(IST)
image
राज्य


जि़ला स्तर पर कमेटियों के गठन को मंजूरी

चंडीगढ़,05 सितंबर (वार्ता ) पंजाब सरकार के मिशन तंदुरुस्त कार्यक्रम को मज़बूती प्रदान करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने जि़ला स्तर पर कमेटियों के गठन को मंज़ूरी दे दी है।
यह जानकारी मिशन तंदुरुस्त पंजाब के निदेशक के.एस. पन्नू ने आज यहां दी।
उन्होंने बताया कि पर्यावरण विभाग की ओर से पहले ही यह मिशन राज्य स्तर पर शुरू किया जा चुका है । मिशन को कामयाब बनाने के लिए इसे जि़ला स्तर पर भी इसी तर्ज पर लागू किया जा रहा है।
मुख्यमंत्री इस मिशन के चेयरमैन भी हैं ।उन्होंने इस मिशन के लिए जि़ला स्तरीय कमेटियों को नोटीफाई करने के लिए मंज़ूरी दे दी है, जिसके अंतर्गत उपायुक्त इन कमेटियों के चेयरमैन और डिप्टी इक्नॉमिक और स्टैटीस्टिकल एडवाइजऱ के तौर पर कनवीनर/कोऑर्डीनेटर के तौर पर कार्य करेंगे । विज्ञान प्रौद्यौगिकी और पर्यावरण विभाग की आेर से इस बारे में नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है।
उपायुक्त की निगरानी में कोऑर्डीनेटर अपने मौजूदा स्टाफ के सहयोग और आपसी तालमेल के साथ तंदुरुस्त पंजाब मिशन की बैठकों और गतिविधियों को जि़ला स्तर पर कार्यशील बनाएंगे।
शर्मा विजय
वार्ता
More News

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में यूपी में पड़े 60 फीसदी वोट

20 Apr 2024 | 4:14 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आठ संसदीय क्षेत्रों में करीब 60.25 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
image