Wednesday, Nov 21 2018 | Time 11:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

इस मौके पर ‘शब्दों के संयोग से अर्थ का निर्णय’ विषय पर शास्त्रार्थ हुआ। इसमें साहित्य विभाग के सह प्राचार्य डाॅ. नन्दकिशोर चौधरी और अंशकालीन सह प्राचार्य डॉ. प्रसेनजित सूत्रधर शामिल हुये। दोनों की प्रस्तुति एवं भाव को कुलपति समेत अन्य विद्वानों ने सराहा।
इस दौरान कुलपति और प्रति कुलपति ने पांच लोगों को सम्मानित भी किया। सम्मानित होने वालों में ज्योतिष विभाग के सेवानिवृत शिक्षक डॉ. गंगेश ठाकुर, साहित्य विभाग की अध्यक्ष डॉ. मीना कुमारी, शिक्षक पदाधिकारी धर्मशास्त्र विभाग के प्रो0 श्रीपति त्रिपाठी, एफ. ए. मंतोष मालाकार, परीक्षा विभाग के सहायक धर्मनाथ मिश्र, निम्न वर्गीय लिपिक महावीर प्रसाद शामिल हैं।
इससे पूर्व परीक्षा नियंत्रक डॉ. विनय कुमार मिश्र के संचालन में कार्यक्रम की शुरुआत अखिलेश झा एवं डा पुरेन्द्र वारिक के मंगलाचरण से हुई। डॉ राधाकृष्णन और माँ सरस्वती के चित्रों पर माल्यार्पण के बाद स्वागत भाषण डॉ दिलीप कुमार झा ने जबकि ज्ञापन डीन प्रो0 शिवाकांत झा ने किया। वहीं शास्त्रार्थ की समीक्षा प्रो0 सुरेश्वर झा ने की।कार्यक्रम में अमरनाथ शर्मा, मन्नू कुमारी ने मुख्य रूप से सहयोग किया।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image