Wednesday, Apr 24 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रहलाद पटेल को सपाक्स ने दिखाए काले झंडे

टीकमगढ, 05 सितंबर (वार्ता) अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति अधिनियम के विरोध में मध्यप्रदेश के टीकमगढ में आज एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रहलाद पटेल को आज सपाक्स ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया।
दमोह संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले श्री पटेल पार्टी द्वारा यहां आयोजित एक दिवसीय कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। इस दौरान सपाक्स और आरक्षण उन्मूलन क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें अनुसूचित जाति-अनुसूचित जन जाति अधिनियम के विरोध में काले झंडे दिखाए। कार्यक्रम में भाजपा के निवाडी विधायक अनिल जैन और टीकमगढ़ विधायक के.के .श्रीवास्तव के अलावा पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।
कार्यक्रम में जैसे ही सांसद श्री पटेल ने संबोधित करना प्रारंभ किया। इसी बीच वहां पूर्व से मौजूद सपाक्स और आरक्षण उन्मूलन क्रांति दल के आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने आरक्षण विरोधी नारे लगाते हुये श्री पटेल को काले झण्डे दिखाये, कार्यकर्ताओं का कहना था कि आरक्षण बंद नही हुआ तो हम लोग जब आप लोगों को बना सकते हैं, तो मिटा भी सकते है। आरक्षण विरोधियों ने केंद्र और प्रदेश सरकार के विरुद्ध भी नारे लगाएं।
आरक्षण का विरोध कर रहे उन्मूलन क्रांति दल के पदाधिकारी उदित सोनकिया ने कहा कि आरक्षण के विरोध में 6 सितंबर को पूरा टीकमगढ़ जिला बंद रहने का आह्वान किया गया है। वहीं इस अवसर पर जब पत्रकारों ने श्री पटेल से आरक्षण मुद्दे पर प्रश्न किया तो वह मीडिया पर भड़कते हुये बोले कि इस मामले में हमारी पार्टी का स्टेंट क्लीयर है। इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया पर काले झंडे दिखलाने वालों की अगुआई करने का भी आरोप लगाया।
सं बघेल
वार्ता
image