Wednesday, Sep 26 2018 | Time 06:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चुनाव कराना राष्ट्रीय हित में नहीं: थेरेसा मे
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

इटावा पुलिस के हत्थे चढा 25 हजार का इनामी बदमाश

इटावा पुलिस के हत्थे चढा 25 हजार का इनामी बदमाश

इटावा , 06 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे इटावा के चौबिया इलाके मे पुलिस ने सशस्त्र मुठभेड़ के बाद एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने गुरूवार को बताया कि देर रात पुलिस उपाधीक्षक निर्मल सिंह बिष्ट,चौबिया थाना प्रभारी सतीश यादव और अपराध शाखा के प्रभारी सतेंद्र यादव अपनी टीम के साथ इलाके के राहिन पुल के पास अपराधियो की तलाश मे थे कि तभी एक राइफल लिए हुए मोटरसाइकिल सवार एक शख्स को रोक करके चैकिंग करने का प्रयास किया गया जिस पर उसने पुलिस दल पर गोली चला दी ।

उन्होने बताया कि बदमाश की ओर से की गयी फायरिंग के जवाब में पुलिस ने गोली चलायी जिससे बदमाश घायल होकर गिर पडा। बदमाश की पहचान 25000 के इनामी अपराधी पंक्षी उर्फ ध्यान सिंह निवासी संधहा नसीरपुर थाना बरनाहल जिला मैनपुरी के रूप मे हुई है । इसके पास से एक राइफल भी बरामद हुई है जिसके बारे मेे अनुमान लगाया जा रहा है यह राइफल मैनपुरी के करहल से लूटी गई होगी।

श्री त्रिपाठी ने बताया कि 28 जून को इसका एक 50000 का इनामी साथी बाबी यादव,अपराधी अभिषेक के साथ जसवंतनगर इलाके के सिरहौल के पास हुई पुलिस मुठभेड मे गिरफ्तार किया जा चुका है ।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
image