Friday, Apr 19 2024 | Time 13:38 Hrs(IST)
image
राज्य


इटावा पुलिस के हत्थे चढा 25 हजार का इनामी बदमाश

इटावा पुलिस के हत्थे चढा 25 हजार का इनामी बदमाश

इटावा , 06 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे इटावा के चौबिया इलाके मे पुलिस ने सशस्त्र मुठभेड़ के बाद एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने गुरूवार को बताया कि देर रात पुलिस उपाधीक्षक निर्मल सिंह बिष्ट,चौबिया थाना प्रभारी सतीश यादव और अपराध शाखा के प्रभारी सतेंद्र यादव अपनी टीम के साथ इलाके के राहिन पुल के पास अपराधियो की तलाश मे थे कि तभी एक राइफल लिए हुए मोटरसाइकिल सवार एक शख्स को रोक करके चैकिंग करने का प्रयास किया गया जिस पर उसने पुलिस दल पर गोली चला दी ।

उन्होने बताया कि बदमाश की ओर से की गयी फायरिंग के जवाब में पुलिस ने गोली चलायी जिससे बदमाश घायल होकर गिर पडा। बदमाश की पहचान 25000 के इनामी अपराधी पंक्षी उर्फ ध्यान सिंह निवासी संधहा नसीरपुर थाना बरनाहल जिला मैनपुरी के रूप मे हुई है । इसके पास से एक राइफल भी बरामद हुई है जिसके बारे मेे अनुमान लगाया जा रहा है यह राइफल मैनपुरी के करहल से लूटी गई होगी।

श्री त्रिपाठी ने बताया कि 28 जून को इसका एक 50000 का इनामी साथी बाबी यादव,अपराधी अभिषेक के साथ जसवंतनगर इलाके के सिरहौल के पास हुई पुलिस मुठभेड मे गिरफ्तार किया जा चुका है ।

सं प्रदीप

वार्ता

image