Friday, Apr 19 2019 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लीबिया में 500,000 बच्चों के प्रभावित होने का अनुमान: संरा
  • मोदी ने रीति-रिवाजों को संवैधानिक संरक्षण देने का दिया आश्वासन
  • कांगो में नाव पलटने से 104 लोगों की मौत, 30 को बचाया गया
  • सत्ता पाने के लिए भाजपा बना रही है कश्मीर को बलि का बकरा: महबूबा
  • भाजपा ने की कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
राज्य


‘भारत’ के लिये पहली पसंद थी कैटरीना : सलमान

मुंबई 06 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के लिये कैटरीना कैफ पहली पसंद थीं।
बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर इन दिनों यह फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा का चयन किया गया था जो काफी समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही थी। प्रियंका ने अब यह फिल्म छोड़ दी है और उनकी जगह कैटरीना का चयन किया गया है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से एक हफ्ते पहले ही प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया। फैंस के साथ-साथ सलमान खान भी ये खबर जानकर दंग रह गए थे। उन्हें कई दिनों तक भरोसा नहीं हुआ था कि प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया है। प्रियंका के फिल्म से बाहर जाने के बाद फिल्म अली अब्बास जफर और सलमान खान नई हीरोइन की तलाश में निकल लिए और दो-तीन दिन में उन्होंने कैटरीना कैफ को प्रियंका की जगह साइन कर लिया।
सलमान ने कहा , 'प्रियंका ने पांच दिन पहले ‘भारत ’में काम नहीं करने की सूचना देकर हमारे ऊपर एहसान कर दिया। मुझे खुशी है कि अब यह फिल्म कैटरीना कर रही हैं और वह फिल्म के प्रोड्यूसर की पहली पसंद थी। प्रियंका ने खुद फिल्म के डायरेक्टर अली जफर को फोन करके ‘भारत’में काम करने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद हमने उन्हें फिल्म में लेने का मन बनाया था।”
प्रेम आशा
वार्ता
image