Saturday, Nov 17 2018 | Time 02:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सुप्रीम कोर्ट ने जुल्फी बुखारी की नियुक्ति पर सरकार से जवाब मांगा
राज्य Share

विलेन का किरदार निभाना नहीं चाहते हैं सलमान खान

मुंबई 06 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्मों में विलेन का किरदार निभाना नहीं चाहते हैं।
सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। बॉलीवुड फिल्मों में शाहरूख खान , आमिर खान और अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक कई नामचीन हीरो ने विलेन का किरदार निभाया है लेकिन सलमान खान अबतक ऐसा किरदार नही निभा सके हैं।
सलमान खान ने कहा,“ मैं अपनी उन फिल्मों को भी टर्निंग पॉइंट्स मानता हूं जो कि बहुत कामयाब रही हैं और उन फिल्मों को भी मानता हूं, जो कि नाकामयाब रही हैं। चूंकि आप दोनों ही हालातों में सीखते हो।”यह पूछने पर कि शाहरुख़ खान और आमिर खान ने ही विलेन के किरदार निभाए हैं लेकिन आज तक उन्होंने विलेन का किरदार नही निभाया सलमान ने कहा ,“ मैं कभी भी विलेन का किरदार नहीं निभाना चाहते हूं क्योंकि मुझे लगता है कि लोग उससे इम्प्रेस हो जायेंगे और मैं स्वयं भी एक विलेन की तरह व्यवहार करने लग जाउंगा।”
सलमान ने बताया कि वह वैसी फिल्में अधिक करते हैं जिनमें कोई संदेश होता है।
प्रेम अाशा
वार्ता
More News
किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

16 Nov 2018 | 11:04 PM

पुड्डुचेरी,16 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को यहां स्थित राजनिवास में पत्रकारों के साथ ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ मनाया।

 Sharesee more..
पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

16 Nov 2018 | 10:32 PM

जयपुर,16 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलाेत सरकार में मंत्री रहे रामकिशाेर सैनी आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शामिल हो गये। वह दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे।

 Sharesee more..
image