Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:27 Hrs(IST)
image
राज्य


पुलिस ने रोका भिंड में आगजनी का प्रयास

भिंड, 06 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले में आज अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम में संशोधन के खिलाफ आहूत बंद के दौरान अज्ञात तत्वों द्वारा किए गए आगजनी के प्रयासों को पुलिस ने समय रहते नाकाम कर दिया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्थानीय बायपास रोड पर मेला ग्राउंड के पास कुछ लोगों ने पथराव करते हुए टायरों में आग लगाने की कोशिश की, जिसे नाकाम कर दिया गया।
बंद को देखते हुए समूचे क्षेत्र में धारा 144 लागू है। जिले में दो अप्रैल को दलितों के बंद के दौरान हुई हिंसा को देखते हुए आज चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। सभी बाजार, स्कूल और पेट्रोल पंप भी बंद हैं।
वहीं भिंड पुलिस ने स्थानीय भारतीय जनता पार्टी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के बेटे पुष्पेंद्र सिंह को अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकालने की कोशिश करने के दौरान हिरासत में लिया था। पुष्पेंद्र सिंह को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। सं गरिमा
वार्ता
More News
सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

20 Apr 2024 | 9:46 AM

कोल्हापुर/सिंधुदुर्ग, 19 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के ओरोस में कोल्हापुर संभाग के राज्य उत्पाद शुल्क विभाग के उड़न दस्ते ने शुक्रवार को एक टेम्पो से पड़ोसी गोवा से अवैध रूप से ले जाई जा रही 34.32 लाख रुपये मूल्य की भारत निर्मित विदेशी शराब जब्त की और इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

see more..
कुलगाम में खाई में गिरने से दो मजदूरों की मौत

कुलगाम में खाई में गिरने से दो मजदूरों की मौत

20 Apr 2024 | 9:41 AM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को खाई में फिसलकर गिरने से कम से कम दो मजदूरों की मौत हो गई और कई को बचा लिया गया।

see more..
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
image