Friday, Nov 16 2018 | Time 06:45 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • खशोगी मामला: कनाडा प्रतिबंध पर कर रहा विचार: फ्रीलैंड
  • सीरिया में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ हवाई हमले में 105 की मौत
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

---

अलवर से प्राप्त समाचार के अनुसार अनुसूचित जाति जनजाति एक्ट के खिलाफ बंद सफल रहा अलवर बंद कराने के लिए सर्व समाज समिति का गठन किया गया जिसमें सभी व्यापारिक संगठन शामिल किए गए। समिति के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल ने बताया कि अनुसूचित जाति जनजाति एक्ट के खिलाफ व्यापारियों ने बंद में अपना पूर्ण समर्थन दिया है अलवर के बाजार पूरी तरह बंद हैं और पूरे शहर में अलग-अलग टोलियों के माध्यम से मार्च किए जा रहे हैं बंद समर्थक दुकानदारों से हाथ जोड़कर उनसे बंद करने की विनती की जा रही है।
अलवर के भगत सिंह चौराहे पर बंद समर्थक एकत्रित हुए और इस एक्ट के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की और इस एक्ट को वापस लेने की मांग की ।
भीलवाड़ा संवददाता के अनुसार सवर्ण समाज द्वारा एससीएसटी एक्ट के विरोध में आज प्रस्तावित भारत बंद का भीलवाड़ा जिले में व्यापक असर रहा । जिले के सभी कसबे और ग्रामीण क्षेत्रों में इस एक्ट के विरोध में बाजार बंद रहे जिससे जन जीवन प्रभावित हुआ । भीलवाड़ा शहर के बाज़ार पूरी तरह बंद रहे । जिला बार एसोसिएशन,पेट्रोल पम्प डीलर एसोसिएशन और विभिन्न मार्केट एसोसिएशन ने बंद में अपने को भागीदार बनाया ।
हालाँकि समता मूलक समाज की और से बंद को कोई आह्वान नहीं किया गया पर सोशल मीडिया के संदेशों के आधार पर व्यापारियों ने प्रातः दुकाने और शोरूम नहीं खोले । निजी स्कूल ने कल ही बंद का समर्थन दे दिया था इस कारण निजी स्कूलें आज बंद रही। बंद के दौरान पुलिस का व्यापक बंदोबस्त था |
पारीक रमेश
जारी वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image