Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य


साली की दूसरी जगह शादी रोकने जीजा ने बनाई फर्जी आईडी

भोपाल, 06 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश सायबर अपराध पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी साली की दूसरी जगह शादी रोकने के लिए उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसको बदनाम करने की कोशिश की।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर निवासी फरियादी आरती (परिवर्तित नाम) ने सायबर क्राईम भोपाल मे आवेदन देते हुए बताया कि अखिलेश चौबे नामक व्यक्ति उसको फोन कर शादी करने के लिये दबाव डाल रहा है और उससे शादी न करने पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसके अश्लील फोटो उस आईडी पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है।
शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाई शुरु करते हुए जांच के दौरान एक मोबाइल नंबर प्राप्त किया। ये नंबर छतरपुर जिले के ही निवासी अखिलेश चौबे के नाम पर होना पाया गया। पुलिस ने एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की और उसे पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने फरियादी युवती से कई बार उससे शादी करने को कहा, लेकिन उसके नहीं मानने पर उसके अपने साथ के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये। आरोपी स्वयं शादीशुदा है और रिश्ते में फरियादी युवती का जीजा लगता है। आरोपी से पुलिस द्वारा और पूछताछ की जा रही है।
गरिमा
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 2:59 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
ओबीसी आरक्षण में डाका डालना चाहती है कांग्रेस: मोदी

ओबीसी आरक्षण में डाका डालना चाहती है कांग्रेस: मोदी

25 Apr 2024 | 2:56 PM

आगरा 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर तुष्टिकरण का सीधा आरोप लगाते हुये कहा कि कांग्रेस ओबीसी आरक्षण के कोटे में चोरी कर धर्म के आधार पर आरक्षण देने की फिराक में है।

see more..
image